अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय के ‘एक्शन रीप्ले’ ने टाली ‘पटियाला हाउस’

अक्षय के ‘एक्शन रीप्ले’ ने टाली ‘पटियाला हाउस’

अक्षय कुमार ने एक निर्णायक की भूमिका निभाकर निर्देशक विपुल शाह और निखिल आडवानी की परेशानियों को दूर कर उन्हें बहुत राहत प्रदान की है। विपुल शाह की ‘एक्शन रीप्ले’ और निखिल आडवानी की ‘पटियाला हाउस’ की नवंबर महीने में दो हफ्तों के गैप पर रिलीज अब टल गई है। दोनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार लीड रोल कर रहे हैं। दोनों फिल्मों का दो सप्ताह के अंतराल में रिलीज होना दोनों निर्देशकों के बीच टकराव की स्थिति पैदा कर रहा था। इससे अक्षय कुमार भी परेशान थे कि उन्हें दोनों के प्रोमोशन के लिए एक साथ समय निकालना मुश्किल था। इसलिए उन्होंने इसका एक समाधान निकाल कर दोनों निर्देशकों को तो राहत दी ही, साथ ही खुद भी राहत महसूस की है। और यही नहीं, अक्षय कुमार के अभिनय वाली फराह खान की ‘तीस मार खां’ इसी साल क्रिसमस डे पर रिलीज के लिए तैयार है। ‘पटियाला हाउस’ अगले वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा अभिनय कर रही हैं।

शुरू में ‘पटियाला हाउस’ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ और ‘हैरी पॉटर एंड द डैथ हॉलोज’ के साथ 19 नवंबर को रिलीज होनी थी। फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा थी कि ‘एक्शन रीप्ले’ दीवाली पर ही रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिनय किया है।

अक्षय से जुड़े एक सूत्र ने बताया- ‘अक्षय चाहते हैं कि उनकी दोनों फिल्मों के बीच 45 दिन का गैप हो। इस दीवाली पर ‘एक्शन रीप्ले’ की रिलीज के साथ ही ‘पटियाला हाउस’ का प्रोमोशन दर्शकों को भ्रमित कर सकता है।’ निखिल भी जल्दबाजी में फिल्म को पूरा नहीं करना चाहते थे। इस बीच अक्षय कुमार ने को-प्रोडय़ूसर बनकर फिल्म की रिलीजिंग डेट पाने में निखिल की मदद की और 11 फरवरी फिल्म की रिलीजिंट डेट निश्चय की गयी है। निखिल कहते हैं- ‘मैं फिल्म की एडिटिंग 15 अक्तूबर तक पूरी कर लूंगा। इसके बाद दस दिन में एक गाने की शूटिंग पूरी हो जाएगी। मैं नहीं चाहता था कि नवंबर में रिलीज के लिए मैं अपनी टीम के लिए कोई जल्दबाजी करूं।’ सितंबर के अंत तक आडवानी लीड एक्टर्स पर एक लव सॉन्ग को फिल्माएंगे। उनका कहना है- ‘यह एक बहुत ही सुन्दर गाना है, एडिटिंग से मुझे यह निश्चय करने में सहायता मिलेगी कि यह गाना मुझे किस तरह से शूट करना चाहिए।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अक्षय के ‘एक्शन रीप्ले’ ने टाली ‘पटियाला हाउस’