अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध संबंध के शक में पत्नी, सास व दो बेटों की हत्या

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी, सास और दो बेटों को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसने खुद के भी पेट में खंजर घोंपकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

गांव बराल निवासी गुरुचरण मेरठ में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ट्रक ड्राइवर था। काफी दिनों से उसे पत्नी के आचरण पर शक था और इसको लेकर उसकी अक्सर पत्नी से नोकझाेंक होती रहती थी। रविवार की रात जब वह अपने घर पहुंचा तो फिर उसका इसी बात पर पत्नी से झगड़ा हो गया। बताया जाता है कि तब मामला शांत हो गया। बाद में जब परिवार के सभी सदस्य सो गये तो गुरुचरण ने घर में रखी तलवार से अपनी 32 वर्षीया पत्नी ममता पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। ममता की चीख सुनकर कमरे के बाहर सो रही उसकी मां नत्थो जाग गई। वह जब बेटी को बचाने के लिए दौड़ी तो गुरुचरण ने अपनी 60 वर्षीया सास नत्थो देवी को भी तलवार से हमला कर काट डाला। हमले में ममता और नत्थो देवी की मौके पर ही मौत हो गई। गुरुचरण ने पत्नी और सास की हत्या के बाद 12 साल के बेटे लवली और 7 साल के लवेश को भी बेरहमी से काट डाला। इस दौरान लवली की मौत हो गई, जबकि लवेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गुरुचरण ने अपने पेट मे खंजर घोंपकर खुद भी जान देने का प्रयास किया।


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एएसपी ने घर में खून से लथपथ पड़े गुरुचरण व लवेश को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया। लवली ने मेरठ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त तलवार और खंजर बरामद कर लिया गया है। गुरुचरण के चचेरे भाई चतर सिंह ने गुरुचरण के खिलाफ चार लोगों की हत्या करके खुदकुशी के प्रयास का मामला दर्ज कराया है।


न मारता तो पत्नी कत्ल करा देती
गुलावठी। गुरुचरण को अपने किए पर पछतावा नहीं है। उसने बताया कि यदि वह पत्नी की हत्या न करता तो वह उसका ही कत्ल करा देती। गुरुचरण के अनुसार पत्नी के कत्ल के बाद सास ने उसको चप्पलों से मारा तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सका। बच्चों को कौन पालता, बस यही सोचकर उन्हें भी खत्म कर दिया। उसने कहा कि उसे अपनों के मरने का गम नहीं है, बल्कि खुद के बच जाने का अफसोस है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शक ने ली पत्नी, सास व बेटों की जान