फोटो गैलरी

Hindi Newsमुर्दो से छेड़ाखानी करने वाला फक्कड़ बाबा पकड़ा

मुर्दो से छेड़ाखानी करने वाला फक्कड़ बाबा पकड़ा

गंगा में बहकर आने वाले मुर्दो से छेड़छाड़ करने के संदेह में हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने एक फक्कड़ बाबा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अफसर फक्कड़ बाबा के बांग्लादेशी होने का अंदेशा जता रहे है। पुलिस...

मुर्दो से छेड़ाखानी करने वाला फक्कड़ बाबा पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Aug 2010 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा में बहकर आने वाले मुर्दो से छेड़छाड़ करने के संदेह में हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने एक फक्कड़ बाबा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अफसर फक्कड़ बाबा के बांग्लादेशी होने का अंदेशा जता रहे है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी हैं।


केशव कुंज आश्रम के ठीक सामने गंगनहर के बंधे पर सोमवार सुबह एक शव उतरता हुआ मिला था। मौेके पर पहुंची हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने 50 वर्षीय व्यक्ति के शव को गंगा से निकालकर मोरचरी भिजवा दिया था। उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की शव से एक शख्स छेड़छाड़ कर रहा था, अक्सर वह गंगा में बहकर आने वाले मुर्दो से छेड़छाड़ करता रहता है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त शख्स को दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम प्राणगोपाल निवासी बेली हुंगली कलकत्ता बताया है। सीओ के मुताबिक फक्कड़ साधु बनकर रहने वाले प्राणगोपाल की हरकतें ठीक नहीं है। किनारे लगने वाले मुर्दो के साथ अक्सर छेड़ाखानी करने की शिकायत है, इस बारे में छानबीन की जा रही है। उनके मुताबिक प्राणगोपाल के बांग्लादेशी होने का संदेह भी है, इसकी जांच भी कर रहे है। उसके खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें