DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेढ़ माह पूर्व गाजियाबाद से चोरी हुई15 टन सरिया बरामद

कस्बा स्थित ग्रीश आयरन स्टोर पर गजियाबाद पुलिस ने सोमवार की सुबह छापामार कर 15 टन सरिया बरामद की हैं। यह सरिया डेढ़ माह पूर्व गाजियाबाद के राठी सरिया मील से चोरी की गई थीं। इस दौरान पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने छोड़ दिया।


16 जून को गाजियाबाद के मोहल्ला विजय नगर स्थित राठी सरिया मील से करीब 15 टन सरिया ट्रक सख्या यूपी 14 ए ई 1427 में लाद कर चोरी कर लाई गई थी। चोरी की सारिया की कीमत करीब 15 लाख रूपये बताई गई है। चोरी के इस प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए थाना विजय नगर पुलिस की ओर से कुछ दिन पूर्व काफी प्रयास किए गए।  बाद में ट्रक के ड्राइवर महेश यादव पुत्र नौबत राम निवासी वेरनी थाना फैजगंज जनपद बदायूँ  को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किये गये ट्रक ड्राइवर महेश यादव की निशान देही पर आज सुबह गाजियाबाद के विजय नगर की पुलिस ने शहर के मौहल्ला क्रिरी स्थित ग्रीश आयरन स्टोर पर छापा मारा।  थाना विजय नगर के पुलिस उपनिरीक्षक लज्जाराम के नेतृत्व में की गई छापामार कार्रवाई के दौरान चोरी की गई सरिया बरामद हुई है। इस दौरान थाना विजय नगर पुलिस ने ग्रीश आयरन स्टोर के स्वामी का पुत्र महेश पुत्र दिनेश वाष्ण्रेय मौके पर पकड़ा। जबकि आयरन स्टोर का स्वामी दिनेश वाष्ण्रेय मौके से फरार होने में सफल रहा।  इसके अलावा पुलिस ने रूपी पुत्र पुरूषोत्तमदास को भी पकड़ा। ट्रक ड्राइवर महेश यादव ने पुलिस को बताया कि रूपी ने मीडियेटर बनकर कमीशन पर दिनेश वाष्ण्रेय को सरिया बिकवाई थी।  
  

गाजियाबाद के विजय नगर थाना पुलिस बरामद सरिया को अपने साथ ले गई है। मगर मौके पर पकड़े गये महेश वाष्ण्रेय व रूपी को छोड़ गई ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेढ़ माह पूर्व गाजियाबाद से चोरी हुई15 टन सरिया बरामद