DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता की पत्नी का हत्यारा आया पुलिस गिरफ्त में

भाजपा नेता हुकुम सिंह की पत्नी रेवती की हत्या के मामले में पुलिस ने उनके दो घरेलू नौकरों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गये दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही इस घटना का खुलासा होने की संभावना है।

इस बीच, भाजपा नेता और पूर्व मंत्री हुकुम सिंह ने आशंका जतायी है कि उनकी पत्नी की हत्या लूटपाट के इरादे से की गयी है क्योंकि मकान में रखी नगदी और जेवरात हत्या के बाद गायब थे।

पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक बज लाल ने बताया कि रेवती का शव गांधी कालोनी स्थित उनके निवास के शयनकक्ष से रविवार को बरामद हुआ था और परिस्थितिजन्य सबूतों से संकेत मिला था कि उनकी हत्या की गई है।
   
एडीजीपी ने इससे पहले हत्या के पीछे लूट की मंशा होने की संभावना से इंकार किया था क्योंकि रेवती की सोने की चेन, हीरे के कान के बुंदे और चूड़ियां तथा उनका मोबाइल फोन कमरे में से ही मिले ।
   
लेकिन ,  हुकुम सिंह के यह दावा करने के बाद कि उनके घर से लाखों रूपये गायब हैं इस हत्याकांड की जांच इस दृष्टि से भी की जा रही है कि कहीं वाकई लूट की मंशा से ही तो उनकी हत्या नहीं की गई है। इस बीच, भाजपा के नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में आम आदमी डर के साए में जी रहा है और राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा नेता की पत्नी का हत्यारा आया पुलिस गिरफ्त में