DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल भ्रष्टाचार विवाद: कार्यकारी बोर्ड की बैठक चाहते हैं रणधीर

राष्ट्रमंडल भ्रष्टाचार विवाद: कार्यकारी बोर्ड की बैठक चाहते हैं रणधीर

राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारियों में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार की रिपोर्टों के मद्देनजर आईओए महासचिव रणधीर सिंह ने सोमवार को आयोजन समिति के कार्यकारी बोर्ड की आपात बैठक बुलाने की अपील की।

आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी को भेजे गए पत्र में रणधीर ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप गंभीर हैं और इसलिए बैठक जल्द ही बुलायी जानी चाहिए। रणधीर आयोजन समिति के भी उपाध्यक्ष हैं। रणधीर ने पत्र में लिखा है कि बकिंघम पैलेस में क्वीन्स बेटन रिले के दौरान कथित वित्तीय अनियमितताओं संबंधी प्रमुख समाचार पत्रों में रिपोर्ट प्रकाशित हुई हैं। स्थिति काफी गंभीर है और इसलिए इस पर तुरंत चर्चा की जानी चाहिए।

राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति शुक्रवार को तब बड़े घोटाले में फंस गई जब खुलासा हुआ कि क्वीन्स बेटन रिले के लंदन चरण के दौरान सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए ब्रिटेन की अनजान फर्म को लाखों पौंड भुगतान किया गया। कलमाड़ी ने स्वीकार किया कि कंपनी की सेवाएं अंतिम समय पर ली गई थी और उसके साथ इस संबंध में कोई करार नहीं था।

आईओए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय कुमार मल्होत्रा ने भी खेलों की तैयारियों में भ्रष्टाचार पर चर्चा करने के लिए तुरंत बैठक बुलाने की मांग की।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल भ्रष्टाचार विवाद: कार्यकारी बोर्ड की बैठक चाहते हैं रणधीर