अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 11 विकेट लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का पुलिंदा बांधने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आगामी एशेज सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन को लेकर कृतसंकल्प हैं।

एंडरसन ने दूसरी पारी में 17 रन देकर पाकिस्तान के छह बल्लेबाजों को पेवेलियन की राह दिखाई थी। उनकी शानदार गेंदबाजी के आगे बेदम पाकिस्तान के सभी बल्लेबाज 80 रनों पर पेवेलियन लौट गए थे। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मैच 354 रनों से जीता।

समाचार पत्र 'डेली स्टार' से बातचीत के दौरान एंडरसन ने कहा कि एशेज़ हम सबके दिमाग में है। हम इस सीरीज़ के दौरान उसी की बातें करते रहते हैं। हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण सीरीज़ वही है और हम सभी उसमें अपनी टीम को जीतते देखना चाहते हैं।

एंडरसन मानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ के माध्यम से उनकी टीम एशेज़ के लिए ज़रूरी अभ्यास करने में सफल रहेगी। एंडरसन ने कहा कि एशेज़ से पहले यह सीरीज़ अभ्यास का शानदार मौका लेकर आई है। हम इस सीरीज़ के माध्यम से अपनी कमियों को पहचान सकते हैं।

इंग्लैंड की टीम इस सीरीज़ में अगर पाकिस्तान को 3-0 से हरा देती है तो वह आईसीसी टेस्ट टीमों की रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया से ऊपर तीसरे क्रम पर पहुंच जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल तालिका में तीसरे क्रम पर है जबकि भारत पहले और दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एशेज़ पर है एंडरसन की निगाह