अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान की शर्मनाक हार

पाकिस्तान की शर्मनाक हार

जेम्स एंडरसन (17 रन पर छह विकेट) की कातिलाना गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले क्रिकेट टेस्ट में चौथे ही दिन 354 रन से शर्मनाक हार झेलने पर मजबूर कर दिया।
 
पाकिस्तान को चौथी पारी में जीत के लिए 435 रन का बेहद कठिन लक्ष्य मिला था लेकिन उसके बल्लेबाजों ने बिना कोई संघर्ष किए इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के आगे पूरी तरह आत्मसमर्पण कर दिया। पाकिस्तान की पूरी टीम दिन के पहले ही सत्र में 29 ओवर में 80 रन पर ढेर हो गई।
 
इंग्लैंड ने पहली पारी में 354 रन बनाए थे जिसके जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी में 182 रन ही बना सका और 172 से पिछड़ गया। इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी शनिवार को नौ विकेट पर 262 रन बनाकर घोषित की थी।
 
पाकिस्तान की ओर से दूसरी पारी में दानिश कनेरिया ने सर्वाधिक 16 रन बनाए जबकि ओपनर इमरान फरहत ने 15 रन का योगदान दिया। इसके अलावा मेहमान टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकडे तक नहीं पहुंच पाया।
 
इंग्लैंड की ओर से एंडरसन ने 15 ओवर में महज 17 रन देकर छह विकेट लिए। स्टुअर्ट ब्राड और स्टीवन फिन ने दो-दो विकेट अपनी झोली में समेटे। इसके साथ ही इंग्लैंड ने चार मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान की शर्मनाक हार