DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश का बयान अत्यंत पिछडे़ वर्ग की तौहीन: चौधरी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शनिवार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हए जदयू छोड़कर राजद में शामिल हुए बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति वीरेंद्र चौधरी ने रविवार को कहा कि नीतीश का बयान अत्यंत पिछडे वर्ग के समुदाय के लोगों की तौहीन है।

चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार की नजर में पिछडे़ वर्ग के नेता रिजेक्टेड माल हैं और उनके इस कथन से यह साबित होता है कि वे अत्यंत पिछडे वर्ग के लोगों को छलपूर्वक जब इस्तेमाल करते है उस समय वे उनके लिए सेलेक्टेड होते हैं पर काम निकल जाने के बाद ये नेता रिजेक्टेड हो जाते हैं।

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की उपस्थिति में चौधरी अपने हजारों समर्थकों के साथ शनिवार को राजद में शमिल हो जाने पर नीतीश ने कहा था कि वह रिजेक्टेड माल ले रहे हैं।

चौधरी ने नीतीश पर दोहरी नीति अपनाकर समाज को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि दोबारा सत्ता में आने का वे ख्वाब दे रहे हैं। वह पूरा नहीं हो पाएगा, क्योंकि अति पिछडे़ समुदाय के लोगों ने इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में राजद-लोजपा गठबंधन के पक्ष में अपना मत देने का निर्णय लिया है।

विधान परिषद के पूर्व सदस्य रामवचन राय और रामबदन राय ने भी नीतीश की टिप्पणी को गैर मुनासिब और बौखलाहट में दिया गया बयान बताते हुए कहा कि चौधरी मिथिलांचल के सम्मानित नेता हैं और समाज के कमजोर वर्ग पर उनकी मजबूत पकड़ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश का बयान अत्यंत पिछडे़ वर्ग की तौहीन: चौधरी