DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधानसभा चुनाव में राजद-लोजपा गठबंधन का सफाया होगा: रजक

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता श्याम रजक ने कहा है कि आसन्न विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) गठबंधन का पूरी तरह सफाया हो जाएगा।

रजक ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के विकास कार्यों की बदौलत जदयू का जनाधार तेजी से बढ़ा है और आसान्न विधानसभा चुनावों में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बिहार में बनेगी। उन्होंने कहा कि राजद-लोजपा की जमीन खिसक गई है और कई विधानसभा क्षेत्रों में इन पार्टियों का नाम लेने वाला नही है।

जदयू नेता ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में राजद-लोजपा गठबंधन को कम सीटे मिलने पर अपनी वास्तविक स्थिति का अंदाजा लग जाएगा। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमों राम विलास पासवान को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है, क्योंकि राजद अध्यक्ष बतौर बिहार के मुख्यमंत्री और रेल मंत्री कई बडे घोटालों को अंजाम दे चुके हैं।

वहीं कुमार चाहे रेल मंत्री रहे हों या फिर फिर मुख्यमंत्री उनपर कभी कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। कुमार के विकास कार्यों की बदौलत रविवार को बिहार की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधानसभा चुनाव में राजद-लोजपा गठबंधन का सफाया होगा: रजक