DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजग को फिर से सत्ता सौंपने की भाजपा की अपील

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंधन समिति (बिहार) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधान पार्षद हरेन्द्र प्रताप ने लोगों से बिहार की तीव्र प्रगति के लिए एक बार फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्तारूढ़ करने की अपील की है।

प्रताप ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि भाजपा-जनतादल(यू) गठबंधन ही बिहार में स्थाई सरकार दे सकती है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले दो दशकों में राष्ट्रीय जनता दल एवं कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर बिहार को पूरी तरह बर्बाद कर दिया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के साथ अंदरूनी सांठ गांठ हैं और तीनों राजनीतिक दल रविवार को भी बिहार की जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बार के चुनाव में भाजपा एक नए तेवर के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। एक प्रश्न के उत्तर में भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी का जनता दल (यू) के साथ कोई मतभेद नहीं है। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी का पोस्टर विवाद अब समाप्त हो चुका है।

भाजपा और जदयू का मुख्य उद्देश्य बिहार विधानसभा चुनाव में राजद, लोजपा एवं कांग्रेस पार्टी का सफाया करना है। महंगाई की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जमाखोंरो के साथ सांठगांठ हैं और जब भी चुनाव का समय आता है तो देश में महंगाई बढ़ जाती है।

इस मौके पर भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री रत्नेश सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य शशिकांत आनंद और भाजपा अति पिछड़ा मंच के प्रदेश महामंत्री चंदन कुमार समेत अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजग को फिर से सत्ता सौंपने की भाजपा की अपील