DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में सड़क यातायात और रेल सेवाएं बाधित

दिल्ली में सड़क यातायात और रेल सेवाएं बाधित

ईधन के दामों में वृद्धि के विरोध में विपक्ष द्वारा सोमवार को आयोजित देशव्यापी बंद का आम जनजीवन पर कुछ खास असर नहीं पड़ा बहरहाल भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजधानी के कुछ हिस्सों में सड़क यातायात, मेट्रो और उपनगरीय रेल सेवाएं बाधित कीं।

बस, ऑटो और निजी वाहन सुबह से ही सड़कों पर दिखाई पड़ रहे हैं जबकि कार्यालयों में आम दिनों की तुलना में ज्यादा लोग आये। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संचालन सामान्य तरीके से चल रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिये सुरक्षा के कड़े उपाय किये गए हैं। किसी अप्रत्याशित घटना को रोकने के लिये सड़क पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। अभी तक हिंसा का कोई समाचार नहीं मिला है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मी नगर, आईटीओ, प्रीत विहार, अक्षरधाम और मधुबन चौक सहित अन्य इलाकों में करीब नौ बजे यातायात जाम किया।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने करोलबाग स्टेशन पर एक मेट्रो ट्रेन रोक दी। नांगलोई, शकूर बस्ती और बादली रेलवे स्टेशनों पर भी प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनें रोकीं।

प्रीत विहार में, बंद के दौरान कुछ भाजपा कार्यकताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की भी हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम नाकेबंदी हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इलाके में बंद समर्थक चाहते थे कि उन सभी को गिरफ्तार किया जाए और वे हमारे साथ धक्कामुक्की करने लगे।

हवाई अडडा के अधिकारियों ने बताया कि बंद की वजह से विमानों की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई है। बंद का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भी थोड़ा प्रभाव दिखा। हवाईअडडे से मुंबई जाने वाली कई उड़ानों को निरस्त कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में सड़क यातायात और रेल सेवाएं बाधित