DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बालीवुड सितारों ने दी माही को बधाई

बालीवुड सितारों ने दी माही को बधाई

भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे चर्चित कुंवारों में शुमार रहे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की साक्षी रावत से विवाह पर बालीवुड की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया है।

जवां दिलों की धड़कन बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट टि्वटर पर लिखा, माही और साक्षी को एक साथ खुशहाल जीवन की राह पर अग्रसर होने के लिए बहुत बहुत बधाई। मुझे अफसोस है कि खुशी के इस मौके पर मैं वहां नहीं हूं।

बिग बॉस की मेजबान और राजस्थान रॉयल टीम की मालकिन शिल्पा शेट्टी ने टि्वटर पर लिखा, माही और साक्षी को सगाई की हार्दिक बधाई। दोनों के खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। अपनी ग्लैमरस क्रिकेट कमेंटरी के लिए चर्चित अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने ट्वीट किया, महेंद्र सिंह धोनी ने प्यारी दोस्त साक्षी से सगाई कर ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान धोनी को इस निजी उपलब्धि के लिए ढेरों बधाइयां।

गौरतलब है कि साक्षी को सबसे पहले धोनी के साथ दो साल पहले अभिनेत्री बिपासा बसु के घर रेस फिल्म की कामयाबी के बाद रखी गई पार्टी में देखा गया था। शनिवार रात धोनी ने देहरादून में साक्षी के साथ सगाई कर ली और रविवार शाम दोनों विवाह बंधन में बंध रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बालीवुड सितारों ने दी माही को बधाई