धोनी को साक्षी ने किया क्लीन बोल्ड - धोनी को साक्षी ने किया क्लीन बोल्ड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी को साक्षी ने किया क्लीन बोल्ड

धोनी को साक्षी ने किया क्लीन बोल्ड

एशिया कप क्रिकेट में हाल ही में भारत को पन्द्रह वर्षों बाद ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को आखिरकार उन्हीं की स्कूल की मित्र साक्षी सिंह रावत ने शनिवार को क्लीन बोल्ड कर दिया और उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दोनों की सगाई हो गई।

महेन्द्र सिंह धोनी के एक करीबी पारिवारिक मित्र ने बताया कि धोनी की आज उनके रांची के डीएवी शामली स्कूल की मित्र साक्षी सिंह रावत के साथ देहरादून में सगाई हो गई।

धोनी और साक्षी के पिता एक साथ रांची के मेकान में काम करते थे और मेकान से सेवानिवृत्त होने के बाद साक्षी का परिवार देहरादूर में ही रहने लगा था। शनिवार शाम देहरादून के होटल भगीरथ में दोनों की सगाई के समय दोनों के परिवार के अलावा धोनी के कुछ करीबी मित्र भी उपस्थित थे।

यह पूछे जाने पर कि धोनी और साक्षी की शादी की तिथि क्या तय हुई है तो उनके मित्र ने बताया कि अभी शादी के लिए कोई तिथि तय नहीं हुई है लेकिन भारत के आगामी आस्ट्रेलिया दौरे के बाद दोनों का विवाह हो सकता है।

ज्ञातव्य है कि इस वर्ष हुए टी20 विश्व कप के बाद धोनी भारत आने के बाद सीधे उत्तराखंड में गुप्त यात्रा पर चले गए थे और अब यह समझा जाता है कि धोनी सगाई की रस्म को ही अंतिम रूप देने के लिए देहरादून गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धोनी को साक्षी ने किया क्लीन बोल्ड