फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रमंडल खेलों की मशाल रिले हर की पैड़ी आरती में

राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल रिले हर की पैड़ी आरती में

दिल्ली में इस साल अक्टूबर में आयोजित होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल रिले आगामी सात जुलाई को हरिद्वार में सुबह की आरती में शामिल होगी। हरिद्वार के जिलाधिकारी मीनाक्षी सुन्दरम ने बताया कि रिले के...

राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल रिले हर की पैड़ी आरती में
एजेंसीFri, 02 Jul 2010 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में इस साल अक्टूबर में आयोजित होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल रिले आगामी सात जुलाई को हरिद्वार में सुबह की आरती में शामिल होगी। हरिद्वार के जिलाधिकारी मीनाक्षी सुन्दरम ने बताया कि रिले के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सात जुलाई को मशाल रिले देहरादून सड़क मार्ग से होते हुए हर की पैड़ी पर पहुंचेगी और रिले में शामिल सदस्य सुबह की आरती में शामिल होंगे।

हर की पैड़ी से मशाल को गंगा मार्ग से बिरला घाट लाया जाएगा जहां से पैदल चलते हुए मशाल रिले में हरिद्वार के विभिन्न खेलों के पदक विजेता खिलाड़ी भी शामिल होंगे।

इस बीच, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय गुंज्याल ने बताया कि मशाल बेटन रिले की सुरक्षा के लिये पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी की तैनाती की गई है और उसकी मदद के लिये एक अपर पुलिस अधीक्षक तथा कांस्टेबलों की तैनाती की जाएगी। उन्होंने बताया कि मशाल के साथ पुलिस के राष्ट्रीय स्तर के पांच खिलाडियों के भी शामिल होने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें