DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले प्यार फिर शादी, अब करने लगा प्रताड़ित

पहले प्यार का नाटक किया, फिर शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बाद दहेज को लेकर करने लगा प्रताड़ित। बाद में उसने सारी हदें पार कर दी और पत्नी को दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए जोर जबर्दस्ती करने लगा। जब पत्नी ने मना कर दिया तो दहेज को लेकर मारपीट करने लगा। बाद में पत्नी को पता चला कि वह शादीशुदा है। सेक्टर-19 में किराए के मकान में रहने वाले विभोर के खिलाफ उसकी पत्नी की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


साउथ दिल्ली स्थित एक कंपनी में अधिकारी के पद पर तैनात विभोर गुप्ता ने 21 जनवरी 2010 को ग्रेटर नोएडा की एक लड़की से शादी कर ली। उस लड़की के साथ विभोर के कई महीने तक अफेयर चला। विभोर मूलत: फरीदाबाद का रहने वाला है और यहां सेक्टर-19 में रहता था। शादी के कुछ दिन बाद से ही उसने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया। पहले तो उसने पत्नी से दहेज के रूप में 25 लाख रुपए की मांग की। जब इससे उसने मना कर दिया तो मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पत्नी को उसने अपने दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए कहने लगा। जब पत्नी ने इसका जबर्दस्त विरोध किया तो पति ने जबर्दस्त पिटाई की। इसके बाद पता चला कि विभोर पहले से ही शादीशुदा है और फ्लर्ट कर शादी कर ली। इसके बाद पत्नी ने पुलिस का सहारा लिया और कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विभोर गुप्ता का मोबाइल स्विच ऑफ है।

छह महीने में बदल गई दुनिया
जनवरी में कोर्ट मैरिज, फरवरी में हिंदू रीति रिवाज से शादी। दो महीने तक सबकुछ ठीक था। होली के बाद अचानक सबकुछ बदल गया और विभोर अपना असली रूप दिखाने लगा। दहेज की मांग तक तक तो वह सहन करती रही लेकिन जैसे ही विभोर ने कहा कि कुछ दिनों में उसके विदेशी दोस्त आने वाले हैं और उसके साथ सेक्स करना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले प्यार फिर शादी, अब करने लगा प्रताड़ित