अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस व रोटरी के सदस्यों ने किया 62 यूनिट रक्तदान

रोटरी हरिद्वार के तत्वावाधान में रामकिशन मिशन में आयोजित रक्तदान शिविर में पुलिस विभाग व रोटरी हरिद्वार के सदस्यों ने 62 यूनिट रक्तदान किया। पुलिस कप्तान संजय गुंज्याल ने रक्तदान को महादान बताते हुये रक्तदान शिविर में बढ़चढ़कर भाग लेने की बात कही।


एसएसपी ने कहा कि प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को तीन माह में एक बार रक्तदान कर जरूरतमंदों को जीवनदान देना चाहिए। सीओ सिटी पंकज भट्ट ने भी धर्मनगरी के लोगों से समय-समय पर रक्तदान करने को कहा। उन्होंने कहा कि कई बार रक्त की कमी के चलते पीड़ित व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ती है। रोटरी हरिद्वार के अध्यक्ष विवेक मिश्र ने बताया कि संस्था ने वर्ष 2003-04 में रामकिशन मिशन में एक रक्तकोष स्थापित किया गया था, जो लगातार अपनी सेवाएं शहरवासियों को देता आ रहा है।


पुलिस कप्तान संजय गुंज्याल, सीओ पंकज भट्ट, हिन्दुस्तान के प्रमुख संवाददाता सुनील सिंह सहित 62 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर आशुतोष शर्मा, मुकेश गोयल, हिमांशु चोपड़ा, पंकज पाण्डे, मनोज गोयल, मुकेश भार्गव, पीयूषर मित्तल, जितेन्द्र अरोड़ा, अजय अरोड़ा, दिनेश रावत, दिनेश पंवार, बालेश भार्गव, निखिल गर्ग, ललित सचदेवा, विकास गोयल, अनिल जैन उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विवेक मिश्र व संचालन पूर्व अध्यक्ष नीरज गुप्ता ने किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस व रोटरी के सदस्यों ने किया 62 यूनिट रक्तदान