DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरापुरम में एक ही दिन में धोखाधड़ी के तीन मामले

प्लाट दिलाने के नाम पर रकम डकारने, एक महीने में रुपए दोगुने करके देने व फोन पर सामान की डिलीवरी लेकर रुपए न चुकाने जैसे तीन धोखाधड़ी के मामले प्रकाश में आए हैं। तीनों के संबंध में थाना इंदिरापुरम में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यमुना विहार दिल्ली के रहने वाले अजय कुमार शर्मा ने सेक्टर-3 वसुंधरा में रहने वाले डाक्टर चक्रपाणि भारद्वाज, दीपक राजपूत, विपिन राजपूत के खिलाफ 11 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि इन तीनों ने 31 मई 2009 को उससे 11 लाख रुपए यह कहकर लिए थे कि एक महीने में उसे रुपए दोगुने करके वापस कर देंगे। आरोप है कि इतने दिनों के बाद भी तीनों ने उसके रुपए नहीं लौटाए हैं। साथ ही जब उसने रुपए मांगे तो जान से मारने की धमकी दी।


दूसरा मामला शिप्रा सनसिटी में रहने वाले राकेश कुमार ने दर्ज कराया है। राकेश कुमार का आरोप है कि दिल्ली हसनपुर के रहने वाले हेमराज ने उसे शक्तिखंड-4 में प्लाट दिखाया था। उसके बाद एग्रीमेंट के तौर पर उससे तीन लाख रुपए ले लिए। बाद में उसने न तो प्लाट बेचा न ही उसके रुपए वापस लौटाए। जब उसने रुपए वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। तीसरा मामला शिप्रा सनसिटी में रहने वाले रवि नलवा ने दर्ज कराया है। उनका कहना है कि एक व्यक्ति ने मोबाइल नंबर से फोन करके उनसे 4 पंप की डिलीवरी ली थी। उनकी कीमत करीब 54 हजार रुपए थी। उसके बाद न उसने अपने दोनों मोबाइल बंद कर लिए और रुपए नहीं दिए। थाना प्रभारी इंदिरापुरम राजेश द्विवेदी का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंदिरापुरम में एक ही दिन में धोखाधड़ी के तीन मामले