अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान की सुरक्षा में कटौती

शाहरुख खान की सुरक्षा में कटौती

मुम्बई पुलिस ने खतरे की समीक्षा करते हुए शाहरुख खान सहित बहुत सी बॉलीवुड हस्तियों और राजनीतिज्ञों की सुरक्षा हटा ली है या इसमें कटौती कर दी है।
   
संरक्षा एवं सुरक्षा विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मई में हुई एक बैठक में राज्य के पुलिस महानिदेशक डी शिवानंदन (तत्कालीन मुम्बई पुलिस आयुक्त) ने राजनीतिज्ञों और बॉलीवुड हस्तियों सहित 78 लोगों को खतरे के परिप्रेक्ष्य में समीक्षा की थी जिसमें उन्होंने 54 लोगों की सुरक्षा हटाने, जबकि अन्य की सुरक्षा में कटौती करने का आदेश दिया था।
   
जिन लोगों की सुरक्षा हटाई गई है, उनमें फिल्मी हस्तियां करण जौहर, विवेक ओबेरॉय, फिरोज नाडियादवाला, हिमेश रेशमिया, प्रीतीश नंदी, निलंबित आईपीएल आयुक्त ललित मोदी के बेटे रुचिर और बेटी आलिया, बाल ठाकरे के निजी सहायक रविंद म्हात्रे और राहुल महाजन शामिल हैं।
   
शाहरुख खान, मोदी की पत्नी मीनल, पूर्व गृहराज्य मंत्री जयंत पाटिल के परिवार, अधिवक्ता माजिद मेमन, राजनीतिज्ञों नवाब मलिक और सुरेश प्रभु की सुरक्षा में कटौती की गई है। अब इन लोगों को उनकी सुरक्षा के लिए चार की जगह सिर्फ दो पुलिसकर्मी मिलेंगे।
   
एक अधिकारी ने कहा कि इन लोगों की सुरक्षा धीर-धीरे हटाई या इसमें कटौती की जा रही है। इससे राजकोष को लगभग 40 लाख रुपए की बचत होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख खान की सुरक्षा में कटौती