अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ऑनर किलिंग': अभियुक्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

दिल्ली की एक अदालत ने झूठी शान की खातिर हत्या के एक सनसनीखेज मामले के तीन अभियुक्तों को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतीश कुमार ने पांच दिन की पुलिस हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद तीनों अभियुक्तों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

इस बीच, पुलिस ने अदालत में कहा है कि हत्याकांड की शिकार हुई शोभा के कत्ल के आरोपी की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है। इस सिलसिले में एक अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मामले के जांचकर्ताओं ने अभियुक्त मनदीप नागर, अंकित चौधरी और नकुल खारी से शोभा की हत्या के मामले में अदालत परिसर में ही आधे घंटे के लिए पूछताछ करने की इजाजत मांगी थी।

पुलिस ने कहा कि हम एक याचिका दायर करेंगे। जरूरत पड़ने पर हम शोभा की हत्या के मामले में उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए अर्जी देंगे। पुलिस ने अदालत को बताया कि उसने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने 22 वर्षीय शोभा की हत्या तथा अंकित की बहन मोनिका और उसके पति कुलदीप के कत्ल के मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले, अदालत ने गत 26 जून को दिल्ली पुलिस को अभियुक्तों को पांच दिन के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अनुमति दी थी ताकि इस पूरी साजिश के पर्दाफाश में मदद मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'ऑनर किलिंग': अभियुक्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत