अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक फल रोज खाती हूं बिपाशा

एक फल रोज खाती हूं बिपाशा

नारियल पानी और गर्म चाय पीना पसंद है। गर्मी के दिनों में मैं नींबू पानी पीना पसंद करती हूं। मेरा फेवरेट मॉकटेल है आइस टी का फ्लेवर्ड गिलास। थाई, साउथ इंडियन, बंगाली और हैदराबादी भोजन पसंद है। मुम्बई के थाई कनेक्शन, ऑलिव, चाइना गेट, टीयेन और मेरियेट कॉफी शॉप में खाना भाता है। जब मुझे बंगाली फूड खाने का मन होता है तो सिर्फ  फिश चाहिए होती है। 

दिन की शुरुआत

घर से निकलने से पहले गर्म चाय और गर्म पानी में नींबू और शहद डाल कर पीती हूं। सैट्स पर पहुंचने पर मैं टोस्ट का एक स्लाइस या फल लेती हूं।

फलों में पसंद है

खरबूजा और अनार खाना पसंद है। मैंने हर रोज एक फल खाने का नियम बना रखा है।

पसंदीदा ड्रिंक्स

मैं दिन में तीन से चार गिलास डाब का पानी लेती हूं या फिर संतरे का जूस पीती हूं।

मेरे टिफिन बॉक्स में

स्कूल में फ्रैंच टोस्ट, आलू परांठा और बेसन के चीले ले जाती थी। जब मैं चौथी क्लास तक पहुंची तो घर के भोजन से ऊब चुकी थी। इसलिए मैं घर से टिफिन के पैसे ले जाती थी, लेकिन उन्हें खर्च करने की बजाय इकट्ठा कर लेती थी और अपने दोस्तों के डिब्बे में से खाती थी।

शूटिंग सेट पर

मैं खाने की शौकीन हूं। जब मैं शूटिंग पर जाती हूं तो क्या भोजन खाना है और क्या नहीं, इसका ख्याल रखती हूं। सैट्स पर मैं सलाद लेती हूं और कभी-कभी ग्रिल्ड चिकन भी ले लेती हूं। दिन में एक बड़ा बाउल स्प्राउट्स का मुझे पूरे दिन काम करने की शक्ति देता है।

डिनर में

पहले मेरे डिनर में ज्यादातर सब कुछ परोसा जाता था। इसमें दाल, फिश, चिकन और दो रोटी होती थी। कभी-कभी मैं एग करी भी लेती थी, लेकिन अब मैं बहुत ही हल्का डिनर करती हूं।

फेवरेट सलाद

फ्रेश फ्रूट्स जो कि दही में मिक्स किया हुआ होता है। इसमें थोड़ी सी चीनी, नमक और चाट मसाला डाला हुआ होता है।

नॉन-वेज में पसंद है

सी फूड बहुत पसंद है। मैं रेड मीट खाना पसंद नहीं करती।

फूड हैबिट्स

मुम्बई आने के बाद मैंने अपनी फूड हैबिट्स पूरी तरह से बदल ली हैं। पहले मुझे चावल खाना पसंद था, लेकिन अब मैं केवल चपाती ही खाती हूं।

कोलकाता का खाना

वहां की झाल मूड़ी, आलू काबली और नर्म मुलायम रसगुल्लों को मैं आज भी मिस करती हूं। इसके अलावा मैं मां के हाथ के भोजन को भी बहुत मिस करती हूं। विशेष रूप से उनके हाथ की बनाई हुई प्रॉन करी, मस्टर्ड फिश और हैदराबादी बिरयानी मुझे बहुत याद आते हैं। मेरे पापा भी एग्जॉटिक थाई डिशेज और पालक मीट बहुत अच्छा पकाते हैं।

कुकिंग का अनुभव

मैंने शुरुआत मैगी बनाने से की थी। अब मैं हक्का नूडल्स बनाने में भी एक्सपर्ट हो गई हूं। इसके अलावा मैं दाल, राजमा और चिकन करी बना लेती हूं।

ये भी पसंद है

नारियल का पानी और गर्म चाय पीना पसंद है। गर्मी के दिनों में मैं नींबू पानी पीना पसंद करती हूं। मेरा फेवरेट मॉकटेल है आइस टी का फ्लेवर्ड गिलास। थाई, साउथ इंडियन, बंगाली और हैदराबादी मेरी पसंद हैं। मुझे मुम्बई के थाई कनेक्शन, ऑलिव, चाइना गेट, टीयेन और मेरियेट कॉफी शॉप में खाना पसंद है। जब मुझे बंगाली फूड खाने का मन होता है तो मैं केवल फिश खाना पसंद करती हूं।

विदेश में खाना

विदेश की यात्रा करने पर मैं हर तरह के भोजन चखने का प्रयास करती हूं। न्यूयॉर्क में जाया में खाना पसंद करती हूं। बाहर मुझे थाई फूड बहुत पसंद है, क्योंकि वह अलग ढंग से बनाया जाता है।

रोमांटिक मील का आइडिया

स्वादिष्ट भोजन और सुहावना मौसम मेरे लिए बढ़िया रोमांटिक मील आइडिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक फल रोज खाती हूं बिपाशा