अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबईः साइको किलर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

मुंबईः साइको किलर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

मुंबई के कुर्ला में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) रजनीश सेठ ने कहा कि कुर्ला के नेहरू नगर में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और उनकी हत्या के मामले में जावेद अहमद शेख को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार उसने एक मृतक लड़की के नाखून से मिले डीएनए से जावेद के डीएनए मिलान के बाद ही उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उसने 19 वर्षीय जावेद को मंगलवार 29 जून को ही गिरफ्तार कर लिया था।

जावेद को गुरुवार को विखरोली मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। जावेद की हिरासत की मांग करते हुए पुलिस ने अदालत को बताया कि उन्हें उसके डीएनए और खून के नमूने लेने की जरूरत है।

इस साल फरवरी से एक ही इलाके में तीन नाबालिगों के साथ बलात्कार और उनकी हत्याओं ने क्षेत्र के निवासियों में खौफ पैदा कर दिया था।

गत नौ फरवरी को नेहरू नगर के नाले में पांच साल की एक लड़की का शव मिला। सात मार्च को नौ साल की एक लड़की का शव नेहरू नगर पुलिस मुख्यालय की छत पर मिला, जिसके साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गयी थी।

जून में भी आठ साल की एक लड़की का शव भी इसी इलाके में मिला। पुलिस ने मामले में जांच के लिए दो संयुक्त पुलिस आयुक्तों के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबईः साइको किलर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत