अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली की गरमी से परहेज नहीं अमीषा को

दिल्ली की गरमी से परहेज नहीं अमीषा को

जब बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे गरमी से निजात पाने के लिए सरहद पार और पर्वतीय सैरगाहों का रुख कर चुके हैं, ऐसे में अमीषा पटेल दिल्ली की चिलचिलाती गरमी में एक रेस्तरां का उद्घाटन करने यहां आ पहुंचीं। ठीक समय पर आकर भी उन्होंने मीडिया को सरप्राइज दिया। वह जिस तेजी से आई थीं, उतनी ही तेजी से चली गईं। मल्टीकुजीन रेस्तरां

‘श्री माखन’ के अनिल अग्रवाल ने हर छह महीने में एक आउटलेट खोलने की योजना बताई तो अमीषा ने कहा, ‘मैं चाहती हूं ये हर तीन महीने में नई शाखा खोलें और उद्घाटन के लिए मुझे बुलाएं।’ दिल्ली की मौसमी गरमी और बॉलीवुड के ग्लैमर की गरमी में से कौन सी गरमी ज्यादा सुहाती है, पूछने पर अमीषा ने मुस्करा कर कहा-दोनों, दोनों का अपना मजा है। परदे से गायब रहने का सवाल आते ही उन्होंने कहा-दो-तीन महीने में आपको जरूर खबर मिलेगी। अमीषा ने घूम कर रेस्तरां का मुआइना भी किया और आजकल स्वीट शॉप, क्विक सर्विस मल्टी कुजीन रेस्तरां, आइसक्रीम पार्लर, बेकरी शॉप और बैंक्वेट हॉल्स एक ही छत तले होने का जो नया कॉन्सेप्ट चला है।

‘श्री माखन’ को उसी की ताजा कड़ी के रूप में देख कर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मैं फूडी हूं, इसलिए फूड आउटलेट्स देख कर अच्छा लगता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली की गरमी से परहेज नहीं अमीषा को