अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिनाले में पहुंची तीन देवियां

जी हां, इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने जा रही हैं, क्योंकि इमेजिन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘देसी गर्ल’ के फिनाले का दिन नजदीक जो आ रहा है। इस रविवार इस शो का फिनाले पेश किया जाएगा। फिनाले में पहुंची हैं तीन देवियां- इशिता अरुण, रोशनी चोपड़ा और ग्लैमरस कश्मीरा शाह।

मुंबई की आठ लड़कियां और पंजाब का एक गांव। इस शो में भाग लेने वाली ग्लैमरस गर्ल्स ने फर्श साफ किया, नंगे हाथों से गाय का गोबर उठाया, भैंसों के साथ रैम्प पर चलीं, चूल्हों पर गांव वालों के लिये खाना पकाया और यहां तक कि गांव के अखाड़ों में पहलवानों का सामना भी किया। तमाम उठा पटक के बाद अब शो में केवल तीन लड़कियां बची हैं, जो अब तक इन विपरीत परिस्थितियों में भी टिकी हुई हैं। 4 जुलाई को देशवासी इस बात के गवाह बनेंगे कि इन तीन में से किसके सिर पर पहनाया जायेगा- देसी गर्ल का ताज। यह ताज पहनने वाली लड़की कौन होगी। बहुमुखी प्रतिभा की धनी इशिता, जिंदादिल रोशनी या फिर तेजतर्रार कश्मीरा?

ऑशिमा साहनी, संभावना सेठ, मोनिका बेदी, अनमोल सिंह एवं रुचा गुजराती जैसे पांच पूर्व प्रतिभागियों को पछाड़ने और कठिन लक्ष्यों को पूरा करने के बाद अब इस शो में सिर्फ तीन लड़कियां बची हैं। अब इन तीन बची लड़कियों रोशनी, इशिता एवं कश्मीरा के बीच है। देसी गर्ल का ताज जीतने के लिये ये तीनों ही लड़कियां आपस में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। सियाल्बा माजरी के निवासी भी अपनी प्यारी मुंहबोली बेटियों को अपना भरपूर समर्थन प्रदान कर रहे हैं, क्योंकि अब ये लड़कियां भी उन परिवारों एवं पंचायत का हिस्सा बन चुकी हैं। इस फाइनल एपिसोड में भी गांव वालों का धमाकेदार परफॉरमेंस देखने को मिलेगा।

मनोरंजन यहीं खत्म नहीं होगा। इस शो के मेजबान रोहित रॉय, हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर एवं वीआईपी अपनी कॉमेडी का तड़का लगायेंगे, ताकि दर्शकों को उस शाम हास्य की भरपूर खुराक भी प्राप्त हो सके। आत्मविश्वास से भरपूर रोशनी चोपड़ा ने कहा कि, ‘सियाल्बा माजरी की यात्रा काफी चुनौतीपूर्ण रही है तो उधर कश्मीरा शाह में भी उत्साह की कोई कमी नहीं है, जबकि इशिता अरुण का कहना है कि, ‘कठिनाइयों के बावजूद गांव वालों के प्यार व सहयोग से मैं फाइनल में पहुंची।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिनाले में पहुंची तीन देवियां