अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया ने रोका इंग्लैंड का विजय रथ

ऑस्ट्रेलिया ने रोका इंग्लैंड का विजय रथ

उपकप्तान माइकल क्लार्क (नाबाद 99) और कप्तान रिकी पोंटिंग (92) की बेहतरीन पारियों की बदौलत विश्व चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने जारी सीरीज़ में क्लीन स्वीप की अटकलों पर विराम लगाकर चौथे एकदिवसीय मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड का विजय रथ रोक दिया।

क्लार्क और पोंटिंग ने तीसरे विकेट के लिए 155 रन जोड़े जिसकी मदद से ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 290 रन बनाए। जवाब में वनडे मैचों में अपनी लगातार नौवीं जीत तलाशने उतरी इंग्लैंड की टीम के सामने ऑस्ट्रेलियाई स्विंग गेंदबाज रेयान हैरिस अड़ गए और वह सात ओवर और दो गेंद शेष रहते 212 रन पर सिमट कर 78 रन से मुकाबला हार गई। मैन ऑफ द मैच हैरिस ने 32 रन देकर पांच विकेट झटके।

इंग्लैंड शुरुआती तीन मैच जीतकर सीरीज़ पहले ही अपने नाम कर चुका है और अब वह सीरीज में 3-1 से आगे है। हैरिस ने इंग्लैंड के ओपनर क्रेग कीजवेटर, केविन पीटरसन, इयोन मोर्गन, टिम ब्रेसनन और स्टुअर्ट ब्रॉड के विकेट झटके।

इंग्लैंड की शुरुआत धीमी रही लेकिन फार्म में चल रहे अंग्रेज कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस अपने रंग में दिखाई दिए। हालांकि कीजवेटर और पीटरसन के आउट होने के कुछ देर बार स्ट्रॉस 37 रन के निजी स्कोर पर तूफानी गेंदबाज शॉन टेट के शिकार बन गए। उस वक्त इंग्लैंड की टीम 61 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में फंस चुकी थी।

सीरीज़ में अब तक इंग्लैंड के लिए संकटमोचक साबित हुए मोर्गन ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उनकी पारी ज्यादा देर नहीं चल सकी और वह 47 रन बनाकर हैरिस का तीसरा शिकार बने।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया ने रोका इंग्लैंड का विजय रथ