DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निजी जिंदगी के बारे में कभी कुछ नहीं कहा: सोनम

निजी जिंदगी के बारे में कभी कुछ नहीं कहा: सोनम

फिल्म सांवरिया से अभिनय की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर का दावा है कि उन्होंने कभी किसी सार्वजनिक मंच से अपनी निजी जिंदगी या किसी से डेटिंग करने के बारे में कुछ नहीं कहा है।
   
सोनम ने अपने ढाई साल के कॅरियर में केवल दो ही फिल्में की हैं और वह अभी सफल अभिनेत्रियों की दौड़ में शामिल नहीं हो पाई हैं। लेकिन उन्हें अपनी तीसरी फिल्म 'आई हेट लव स्टोरीज़' से काफी उम्मीदें हैं, जिनमें वह अभिनेता इमरान खान के साथ दिखाई देंगी।
   
इसमें अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बताया कि 'सांवरिया' की सकीना और 'दिल्ली-6' की बिट्टू के किरदार अलग अलग थे। वहीं 'आई हेट लव स्टोरीज़' की सिमरन मध्यम वर्ग की लड़की है जो प्यार में यकीन करती है।
   
उन्होंने कहा कि मैं वास्तविक जिंदगी में भी प्यार में यकीन करती हूं। मुझे लगता है कि हम सभी की जिंदगी में कोई न कोई है। लेकिन जब सोनम से किसी के साथ उनके प्यार की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी किसी को कुछ नहीं बताया। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी से डेटिंग कर रही हूं या नहीं।
   
'आई हेट लव स्टोरीज' के बारे में उन्होंने कहा कि यह उनके लिए काफी अहम फिल्म है लेकिन वह इसकी सफलता या असफलता के बारे में सोचकर परेशान नहीं हैं।

हिंदी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर की बेटी होने के नाते फिल्म जगत में मिलने वाले फायदों को स्वीकार करती हुई सोनम मानती हैं कि उन्हें अपने पिता की लोकप्रियता से पहचान मिलने से कोई गुरेज नहीं है।
   
साथ ही वह यह भी कहती हैं कि भले ही पिता का अनुभव उनके साथ है और उन्हें लोगों से सीधे बात नहीं करनी पड़ती लेकिन अंतत: खुद की मेहनत और भाग्य ही काम आएगा।
   
जब सोनम से इन ख़बरों के बारे में पूछा गया कि उन्होंने रोहित धवन की आने वाली फिल्म 'देसी ब्वायज़' में काम करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि इसमें दीपिका पादुकोण भी काम कर रही हैं, जिनके साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता मानी जाती है, उन्होंने कहा कि रोहित की फिल्म को मना किया है लेकिन इसमें दीपिका कोई वजह नहीं है। मेरी आगामी फिल्मों 'मौसम' और 'थैंक्यू' की वजह से तारीख की दिक्कत थी इसलिए फिल्म को मना किया और अब वही किरदार दीपिका कर रहीं हैं।
   
उन्होंने पहले तो मज़ाक में कहा कि वह दीपिका को नहीं जानती लेकिन बाद में कहा कि मुझे उम्मीद है कि दीपिका इस भूमिका को अच्छे से निभाएंगी। सोनम के अनुसार हर व्यक्ति की अपनी विशेषता, अपनी यूएसपी होती है और उससे किसी की तुलना नहीं की जा सकती।
   
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और रॉनी स्क्रूवाला के यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म आगामी दो जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोनम की एक और फिल्म 'आयशा' अगस्त में प्रदर्शित होगी, जिसमें वह अभय देओल के साथ दिखाई देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निजी जिंदगी के बारे में कभी कुछ नहीं कहा: सोनम