फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले मासूम नहीं: पिल्लई

कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले मासूम नहीं: पिल्लई

जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्या के मामले में सीआरपीएफ को चारों ओर से निशाना बनाए जाने के बाद केंद्रीय गृह सचिव जीके पिल्लई ने कहा है कि जो लोग कर्फ्यू तोड़ कर पुलिस चौकियों को निशाना बना रहे हैं,...

कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले मासूम नहीं: पिल्लई
एजेंसीTue, 29 Jun 2010 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्या के मामले में सीआरपीएफ को चारों ओर से निशाना बनाए जाने के बाद केंद्रीय गृह सचिव जीके पिल्लई ने कहा है कि जो लोग कर्फ्यू तोड़ कर पुलिस चौकियों को निशाना बना रहे हैं, उन्हें मासूम नागरिकों की संज्ञा नहीं दी जा सकती।
   
पिल्लई ने कहा कि मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपनी पूरी क्षमता से स्थिति को संभाल रहे हैं। पिल्लई ने कहा एक ऐसी जगह, जहां कर्फ्यू लगा हुआ है, वहां लोग कर्फ्यू तोड़ रहे हैं, पुलिस और सीआरपीएफ की चौकियों पर हमले कर रहे हैं, मैं नहीं मानता कि आप उन लोगों को किसी भी तरह मासूम और निर्दोष नागरिक कह सकते हैं।
   
सोपोर में हाल की गोलीबारी में नौ वर्षीय एक बच्चों की मौत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा जो व्यक्ति मारा गया, वह 17 वर्ष का एक युवक था।
   
गृह सचिव ने एक निजी चैनल से कहा अब ऐसी भीड़ जुटाने वाले आयोजक एक तरह से किशोरों को आगे करने की प्रवृत्ति अपना रहे हैं। मेरा मानना है कि दोष उन्हें दिया जाना चाहिए और किशोरों को ये अहसास होना चाहिए कि उनका शोषण किया जा रहा है। यह पूछे जाने पर कि क्या अलगाववादी लोगों की भावनाओं को भुना रहे हैं, तो उन्होंने इसका सकारात्मक जवाब दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें