DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्में नहीं, बजट होता है असफल: सोनम

फिल्में नहीं, बजट होता है असफल: सोनम

अभिनेत्री सोनम कपूर अब फिल्म व्यवसाय की बारीकियों को समझने लगी हैं। बड़े बजट की अपनी दो फिल्मों के बॉक्सऑफिस पर असफल रहने के बाद सोनम को लगता है कि 'आई हेट लव स्टोरीज' जैसी छोटे बजट की फिल्में करना बुद्धिमानी है।

पच्चीस वर्षीय सोनम ने साक्षात्कार में कहा, ''मैंने दूसरे रास्ते पर चलना तय किया है। कुछ अनुभवी निर्देशकों ने मुझे फिल्मों की पेशकश की है। जब आप संजय भंसाली ('सांवरिया') और राकेश मेहरा ('दिल्ली 6') के साथ काम करते हैं तो दर्शकों को आपसे बहुत उम्मीदें होती हैं। ये दोनों बड़े बजट की फिल्में थीं।''

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि फिल्में असफल नहीं होतीं, बजट असफल होता है। उदाहरण के तौर पर 'सांवरिया' ऐसी ही फिल्म रही, यह न तो सफल हुई और न ही असफल रही। यह फिल्म 15 करोड़ रुपए या उससे कम की लागत से बनी थी इसलिए इसकी सफलता की उम्मीद की गई थी। इसलिए मैं सोचती हूं कि मुझे कम बजट की फिल्मों में काम करने की कोशिश करनी चाहिए।''

सोनम ने भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' (2007) से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने मेहरा की फिल्म 'दिल्ली 6' में काम किया। 'आई हेट लव स्टोरीज' पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें सोनम के साथ मुख्य भूमिका में इमरान खान हैं।

सोनम कहती हैं, ''जब पुनीत मेरे पास आए तो मुझे लगा कि वह बहुत खूबसूरत दिखते हैं और उन्हें अभिनय में होना चाहिए, तब वह निर्देशन क्यों कर रहे हैं। जब मैंने देखा कि उन्होंने पटकथा और संवाद खुद लिखे हैं तो मुझे लगा कि उनमें कुछ न कुछ जरूर है।

जब वह किरदारों के विषय में बता रहे थे तो वह इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि वह क्या चाहते हैं। मुझे लगा कि उनके साथ काम करना बुरा नहीं है। मैं इमरान के साथ भी काम करना चाहती थी।'' 'आई हेट लव स्टोरीज' के बाद सोनम 'आएशा' और पंकज कपूर की 'मौसम' में नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्में नहीं, बजट होता है असफल: सोनम