DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार ने हॉलीवुड को कहा़ ना

अक्षय कुमार ने हॉलीवुड को कहा़ ना

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हॉलीवुड से कई छोटी, बड़ी भूमिकाओं की पेशकश मिलने के बावजूद कहा है कि उन्हें पश्चिमी देशों का रुख करने की कोई जल्दी नहीं है।

बॉलीवुड में सबसे अधिक मेहनताना पाने वाले अभिनेताओं की फेहरिस्त में शुमार अक्षय ने कहा है कि वह हॉलीवुड में उपयुक्त नहीं होंगे और वह अपने भारतीयों प्रशंसकों को अपनी कमी महसूस नहीं होने देना चाहते हैं। अभिनेता ने संवाददाताओं को यहां बताया कि मैं हॉलीवुड के लिए उपयुक्त नहीं हूं। मैं यहां (बॉलीवुड) खुश हूं। मेरे पास प्रशंसकों का एक बड़ा वर्ग है, जिनका मैं मनोरंजन कर सकता हूं। मुझे छोटी, बड़ी भूमिकाओं की पेशकश मिलती तो है, लेकिन मैं ना कहता हूं।

अपनी आगामी फिल्म खट्टा मीठा में मराठी मानुस सचिन तिचुकले का किरदार निभाने वाले इस एक्शन विशेषज्ञ ने कहा कि लोगों को हंसाना एक अभिनेता के लिये कहीं अधिक मुश्किल काम है। इस 42 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि मैं एक्शन और हास्य, दोनों ही भूमिकाओं को निभाते समय सहज महसूस करता हूं। मैं कोई भी भूमिका निभा सकता हूं लेकिन कॉमेडी सबसे अधिक कठिन है क्योंकि किसी को हंसाना सबसे ज्यादा मुश्किल है। लेकिन मैं कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करते हुए आनंद उठाता हूं। खट्टा मीठा मेरी सबसे अच्छी कॉमेडी फिल्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अक्षय कुमार ने हॉलीवुड को कहा़ ना