DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या ने अभिषेक को अचरज में डाला

ऐश्वर्या ने अभिषेक को अचरज में डाला

आमतौर पर बच्चन परिवार के सदस्य काम और मौज-मस्ती को अलग-अलग रखते हैं लेकिन पिछले दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने एकाएक पहुंचकर अपने पति अभिषेक बच्चन को चौंका दिया। उस समय अभिषेक रिलायंस वेब वर्ल्ड में प्रेस इंटरव्यू में व्यस्त थे।

ऐश्वर्या के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘अभिषेक और ऐश्वर्या ने बहुत थोड़ा समय साथ बिता पाते हैं।’ गुरुवार को वह अचानक पेरिस से भारत पहुंची थी। सूत्रों ने बताया, ‘सालगिरह संक्षिप्त छुट्टियों के बाद अभिषेक ग्रीस में हो रही अभिनय देव की फिल्म ‘गेम’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए जबकि ऐश्वर्या फिल्म ‘रोबोट’ की शूटिंग के लिए लौट आईं थीं। बाद वह ब्राजील के पूर्व वर्ल्ड नंबर एक टेनिस खिलाड़ी गुस्ताव कोर्टन के सम्मान में आयोजित समारोह में पेरिस चली गई। विकलांग बच्चों के लिए किए गए गुस्ताव के कार्यों के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

इस समारोह में स्टेफी ग्राफ और मेरी पियर्स भी थीं। ऐश्वर्या को वहां अभिषेक की बहुत याद आई क्योंकि वह इन दोनों के प्रशंसक हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या और अभिषेक जल्दी ही मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में एक साथ दिखेंगे लेकिन दंपति के रूप में नहीं। इस फिल्म में दक्षिण के मशहूर अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या के पति की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि अभिषेक एक अपहरणकर्ता का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है।

पेरिस से मुंबई पहुंचने के कुछ क्षणों बाद ही ऐश्वर्या ने अपने चालक से अभिषेक के पास ले जाने के लिए कहा। ऐसा पहली बार था क्योंकि सामान्य तौर पर ऐश्वर्या उस समय अभिषेक से नहीं मिलती हैं जब वह काम कर रहे होते हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐश्वर्या ने अभिषेक को अचरज में डाला