DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधुर की रोमांटिक कॉमेडी

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर पहली बार अपनी रामांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम है ‘दिल तो बच्चा है जी’। इस फिल्म के लिए उन्होंने अजय देवगन, इमरान हाशमी और ओमी वैद्य को अनुबंधित कर लिया है। फिल्म की शूटिंग इस जुलाई महीने से ही शुरू हो जाएगी। इसके बारे में मधुर कहते हैं- ‘इस फिल्म में मैं कुछ हटकर अलग करने की सोच रहा हूं।’

लगता है अजय देवगन, इमरान हाशमी और ओमी वैद्य की तिकड़ी जरूर इंडस्ट्री में हलचल पैदा करेगी। यह पहली बार है कि मधुर एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं जो उनकी शैली से एकदम हटकर है, जो लोगों को गंभीर बनने के बजाय उन्हें गुदगुदाएगी।

मधुर बताते हैं कि वे हमेशा से इस तरह की हल्की-फुल्की एक फिल्म बनाने की सोचते रहे हैं। इस फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी है। जब दोस्त हैं तो उनके साथ 3 या 4 लड़कियां भी हैं, जिनके नामों की घोषणा जल्दी ही की जाएगी और आशा है कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक पूरी हो जाएगी।

‘दिल तो बच्चा है जी’ के तुरंत बाद भंडारकर की करीना कपूर को लेकर एक नई फिल्म ‘हीरोइन’ शुरू करने की योजना है, जो जीवन की कड़वी सच्चाइयों पर आधारित होगी। भंडारकर कहते हैं- ‘कॉमेडी मेरे लिए कोई नई चीज नहीं है। मेरी गंभीर फिल्मों में भी कॉमेडी का एक हिस्से के रूप में इस्तेमाल होता है, जहां बीच-बीच में हास्य के क्षण आते रहते हैं।

फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ के विषय को लेकर तीनों अभिनेता बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि इसमें विषय बिल्कुल अलग किस्म का है। अजय देवगन ने तो अपना बिजी शडय़ूल होने के बावजूद इस फिल्म के लिए तुरंत तारीखें भी दे दीं। इमरान भी इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मधुर की रोमांटिक कॉमेडी