अपने सहायक की शादी में शरीक होना नहीं भूले आमिर - अपने सहायक की शादी में शरीक होना नहीं भूले आमिर DA Image
9 दिसंबर, 2019|4:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने सहायक की शादी में शरीक होना नहीं भूले आमिर

अपने सहायक की शादी में शरीक होना नहीं भूले आमिर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान न सिर्फ अपने काम में, बल्कि व्यक्तिगत संबंधों को बनाए रखने के मामले में भी परफेक्शनिस्ट हैं और यह इसी से साबित होता है कि उन्होंने अपने एक सहायक के विवाह समारोह में भाग लिया।
   
अभिनेता ने अपनी सभी व्यावसायिक शूटिंग और अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताओं को कल निरस्त कर दिया ताकि वह अपने सहायक सचिन गौड़ा के विवाह समारोह में शामिल होने बेंगलूरु जा सकें।
   
बेंगलूरु से चार घंटे की दूरी पर रहने वाले सचिन आमिर के साथ बीते 10 साल से काम कर रहे हैं। आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ इस शादी में शरीक हुए।
   
अभिनेता के करीबी सूत्रों ने कहा कि कुछ विज्ञापनों की शूटिंग ख़त्म करने के लिए आमिर के लिए पूरा सप्ताह निर्धारित था लेकिन उन्होंने अचानक सभी प्रतिबद्धताओं को एक तरफ रख दिया जब उन्होंने सुना कि सचिन विवाह करने जा रहे हैं। शादी की तारीख एक सप्ताह पहले ही तय हुई थी। लिहाज़ा, आमिर ने शूटिंग के कार्यक्रम निरस्त करने और विवाह में शामिल होने का फैसला किया।
   
आमिर अपने पूर्व निर्धारित काम के बावजूद दो दिवसीय समारोह में भाग लेने के इच्छुक थे क्योंकि वह सचिन को अपने परिवार का ही हिस्सा मानते हैं। अभिनेता ने तुरंत विज्ञापन निर्माताओं से संपर्क कर कार्यक्रम निरस्त कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपने सहायक की शादी में शरीक होना नहीं भूले आमिर