फोटो गैलरी

Hindi Newsटी20 विश्वकप में प्रदर्शन का फायदा उठाएं खिलाड़ी: कोलिंगवुड

टी20 विश्वकप में प्रदर्शन का फायदा उठाएं खिलाड़ी: कोलिंगवुड

इंग्लैंड के कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने टीम के स्टार खिलाड़ियों से कहा कि वे आईसीसी विश्वकप टवेंटी20 में मिली ख़िताबी जीत के जश्न में डूबने के बजाय इसका इस्तेमाल विश्व क्रिकेट में दबदबा बनने के लिए...

टी20 विश्वकप में प्रदर्शन का फायदा उठाएं खिलाड़ी: कोलिंगवुड
एजेंसीWed, 19 May 2010 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने टीम के स्टार खिलाड़ियों से कहा कि वे आईसीसी विश्वकप टवेंटी20 में मिली ख़िताबी जीत के जश्न में डूबने के बजाय इसका इस्तेमाल विश्व क्रिकेट में दबदबा बनने के लिए करें।
   
कोलिंगवुड की टीम मंगलवार को लंदन लौट आई और अब भी टीम बारबाडोस में रविवार को हुए टवेंटी20 विश्वकप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताब जीतने की खुशी में सराबोर है।
    
यह इंग्लैंड के लिए पहली आईसीसी विश्वकप ट्राफी है और कोलिंगवुड यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि क्रेग किसवेटर, इयोन मोर्गन और मैन आफ द टूर्नामेंट केविन पीटरसन इस प्रदर्शन से आगामी 12 महीने के व्यस्त कार्यक्रम में भी सफलता हासिल करें।
    
इंग्लैंड की टीम आईसीसी के फरवरी में होने वाले अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट 50 ओवर के विश्वकप से पहले अब बांग्लादेश और पाकिस्तान से भिड़ेगी और फिर एशेज़ में ख़िताब का बरकरार करने के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी।
    
कोलिंगवुड ने कहा कि हमें सिर्फ अपनी टीम को बेहतर करना है और अगर आपने जो सफलता हासिल की, उसी से खुश हो जाते हो तो आप आगे नहीं बढ़ सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें