DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम की रफ्तार धीमी न हो :अक्षय कुमार

काम की रफ्तार धीमी न हो :अक्षय कुमार

शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड अभिनेता कम फिल्में करने में यकीन रखते हैं लेकिन अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं जो इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। उनकी एक साल में तीन से चार फिल्में करने की योजना है क्योंकि वह अपना अधिकतर वक्त बतौर अभिनेता बिताना चाहते हैं।
   
आमिर और शाहरुख पिछले वर्ष महज एक-एक फिल्म थ्री़ इडियटस और माय नेम इज खान में नजर आये, जबकि अक्षय की पांच फिल्में चांदनी चौक टू चाइना, 8 बाय टेन तस्वीर, कमबख्त इश्क, ब्लू और दे दना दन प्रदर्शित हुईं।
   
अक्षय ने कहा, ये लोग (उनके समकालीन) वह कर रहे हैं जो उनके लिये बेहतर है। वहीं, मैं वह कर रहा हूं जो मेरे लिये श्रेष्ठ है। मैं जानता हूं कि ऐसे दिन हमेशा नहीं रहेंगे। लिहाजा, मेरा इरादा अधिकतम काम करने का है। अक्षय के समकालीन अभिनेताओं की बात करें तो अभी आमिर के पास कोई भी फिल्म नहीं है, जबकि शाहरुख ने हाल ही में रावन के लिये काम शुरू किया है। चुनिंदा काम करने के मामले में एक और शीर्ष अभिनेता ऋतिक रोशन तो एक कदम आगे हैं क्योंकि जोधा अकबर के दो साल बाद उनकी अगली फिल्म काइटस प्रदर्शित होगी। लेकिन अक्षय अत्यधिक चयनात्मक नहीं होना चाहते और उन्हें ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करना जारी रखने की उम्मीद है।

अक्षय कुमार ने कहा, मेरा ध्यान सिर्फ काम पर केंद्रित है। मैं फिल्मों के साथ जीना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि एक दिन मेरी रफ्तार धीमी हो जायेगी लेकिन अभी मैं उन पटकथाओं को पसंद करता हूं जो मेरे पास आती हैं। मैं इसके लिये आभारी हूं। पिछले वर्ष औसत सफलता पाने वाले 42 वर्षीय अभिनेता को हाउसफुल फिल्म के प्रदर्शन से राहत मिली है। साजिद खान की इस मसाला फिल्म के जरिये अक्षय ने छह महीने बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुएआत की है। अक्षय के पास अभी जितना काम है, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह रचनात्मक और आर्थिक तरीकों के जरिये ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं।
   
अपुष्ट खबरें से संकेत मिलते हैं कि वह सबसे ज्यादा पारिश्रमिक पाने वाले अभिनेता थे लेकिन बाद में उन्होंने इसमें परिवर्तन किया और अपनी आने वाली फिल्मों के सह़ निर्माता बनते गये। यह मॉडल किस तरह काम कर रहा है, इस पर अक्षय कहते हैं, मेरा यह ढांचा इस तरह का है कि मैं तुरंत कुछ नहीं मांगता। अगर मेरी फिल्म फ्लॉप होती है तो मुझे कुछ नहीं मिलेगा। लेकिन अगर मेरी फिल्म काम कर जाती है तो मुझे काफी कुछ मिलेगा। मैं जानता हूं कि यह काफी जोखिमभरा है लेकिन यह ऐसा कुछ है जिसे करने की मैं इच्छा रखता हूं। मैं नहीं चाहता कि अगर फिल्में नहीं चल पाती हैं तो मेरे निर्माताओं को परेशानी हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम की रफ्तार धीमी न हो :अक्षय कुमार