DA Image
30 मई, 2020|5:36|IST

अगली स्टोरी

जीत के इरादे से उतरेंगे न्यूजीलैंड और इंग्लैंड

जीत के इरादे से उतरेंगे न्यूजीलैंड और इंग्लैंड

टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड और जिंबाब्वे की टीमें आमने-सामने होंगी। इसी मैदान पर इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दिन का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

ग्रुप-बी में न्यूजीलैंड ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को हराकर दो अंक हासिल कर लिए हैं। वह इस ग्रुप में पहले स्थान पर है। जिंबाब्वे की टीम सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच हार गई थी। ऐसे में टूर्नामेंट में अपनी संभावनाओं को बरकरार रखने के लिए जिंबाब्वे को यहां न्यूजीलैंड को मात देनी पड़ेगी।

जिंबाब्वे की टीम ने प्रैक्सिट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इस लिहाज से न्यूजीलैंड की टीम प्रॉस्पर उत्सेया की कप्तानी में खेल रही इस टीम को कमतर आंकने की भूल हरगिज नहीं करेगी। अगर यहां जिंबाब्वे को हार मिलती है तो टूर्नामेंट से उसकी विदाई हो जाएगी।

दिन के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड का सामना आयरलैंड के साथ होगा। ग्रुप-डी में इंग्लैंड की टीम का यह दूसरा मैच है। अपने पहले मैच में उसे वेस्टइंडीज के हाथों मात खानी पड़ी थी। इस लिहाज से सुपर-8  में जगह बनाने के लिए उसे यह मैच हर हाल में जीतना होगा। आयरलैंड की भी कोशिश यही रहेगी कि अपने पड़ोसी मुल्क को मात देकर सुपर-8 में जगह बनाई जाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:जीत के इरादे से उतरेंगे न्यूजीलैंड और इंग्लैंड