DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

38 अतिक्रमणों पर बुलडोजर चलाने के आदेश


रानीखेत में अवैध कब्जेदारों के खिलाफ एक अन्य बड़ी कार्रवाई में 38 अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाने के आदेश हो गये हैं। बरेली मंडल के एस्टेट अफसर की कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। इस संबंध में कार्रवाई डीईओ के साथ कैंट बोर्ड और सेना मिलकर करेगी।

रानीखेत में बड़े पैमाने पर सैन्य जमीनों पर अवैध कब्जे हैं। पिछले दिनों हिन्दुस्तान ने भूमि घोटाले का खुलासा किया था जिसके बाद अवैध कब्जेदारों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आई। बरेली मंडल के एस्टेट अफसर ने रानीखेत के कचहरी लाइन में 38 अवैध कब्जेदारों को हटाने के आदेश दिए हैं। कब्जेदार यदि खुद कब्जे नहीं हटाते हैं तो इन्हे ढहा दिया जाएगा।

इस संबंध में कार्रवाई की जिम्मेदारी डीईओ के साथ ही कैंट बोर्ड और सेना के संयुक्त अभियान द्वारा की जाएगी। इसके साथ ही पूर्व सेनाधिकारी कर्नल सैमुअल द्वारा संचालित माउंट स्नाय स्कूल के खिलाफ भी पीपी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू करा दी गयी। गौरतलब है कि पिछले दो माह में रानीखेत में अवैध कब्जेदारों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हुईं। पिछले दिनों वन भूमि में कब्जा जमाए 11 लोगों के साथ ही कई अन्य के खिलाफ कार्रवाई की गयी। इसमें वनभूमि पर अवैध कब्जों को हटा भी दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:38 अतिक्रमणों पर बुलडोजर चलाने के आदेश