DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फोन एक्सेसरीज

बदलते दौर में न सिर्फ मोबाइल फोन रखना हर किसी जरूरत बन गया है, बल्कि अपने को विशिष्ट जताने के लिहाज से इसे खास स्टाइलिश अंदाज में रखना भी चलन बन रहा है। यही वजह है कि आज बाजार में मोबाइल एक्सेसरीज के तौर पर ऐसी तमाम खास स्टाइलिश चीजें आ रही हैं, जिनसे आप अपने मोबाइल फोन का लगातार मेकओवर कर सकते हैं। इनमें से कई तो आपके फोन की सुरक्षा और उसकी लाइफ बढ़ाने के लिए भी अहम मानी जा सकती हैं।
इनमें से एक जरूरत लगती है मोबाइल कवर की। यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल स्टाइलिश दिखे और सुरक्षित भी रहे। तो उसके लिए आप बाजार से बढ़िया सा मोबाइल कवर खरीद सकते हैं।

इन दिनों बाजार में ऐसे खूबसूरत मोबाइल कवर आ रहे हैं, जो फोन की सेफ्टी के साथ उन्हें स्टाइलिश भी बनाते हैं। मोबाइल कवर आप लेदर, जूट, फैब्रिक और प्लास्टिक वगैरह में ले सकते हैं। इनकी ढेरों वैरायटी बाजार में हैं, जिनमें काटरून प्रिंट्स, एम्ब्रायडरी, पैच वर्क भी लुभाने वाल होता है। मोबाइल कवर की कीमत उन पर किए गए काम पर तय होती है। आप अपने बजट के हिसाब से चुन सकते हैं। ये कवर 10 रुपए से लेकर 300 रुपये तक मिल जाते हैं। इस तरह मोबाइल पर लटकती खूबसरत चेन और फीते भी बड़े खूबसूरत मिलने लगे हैं। इन दिनों बाजार में की-चेन में टैडी बियर, कुत्ता, बिल्ली, खरगोश, लुभावने छल्ले के बहुत सारे डिजाइन मिलते हैं। आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल इनकमिंग कॉल से पहले ही जगमगाहट से इशारा करे, तो यह भी बाजार में मौजूद है। इस तरह की की चेन भी बाजार में मिलने लगा है। इसकी कीमत 10 रुपये से 50 रुपये के बीच है। अगर आप अपने नाम वाली की-चेन अपने मोबाइल में डालना चाहें तो उसका विकल्प भी खुला है।
अपने मोबाइल की बैक को आकर्षक बनाने के लिए आप उस पर खूबसूरत स्टिकर भी लगा सकते हैं। इन में भी हजारों तरह की वैरायटी मौजूद है। रात में चमकने वाले स्टिकर भी आपको मिल जाएंगे। इनकी कीमत 5 रुपये से 30 रुपये के बीच है। मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए खूबसूरत स्टैंड भी आप बाजार से ले सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फोन एक्सेसरीज