फोटो गैलरी

Hindi Newsजहां आबादी ही नहीं वहां बना दी सड़क

जहां आबादी ही नहीं वहां बना दी सड़क

एक ओर जहां आबादी वाले ग्रामीण इलाके सड़क निर्माण के लिए तरस रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खंड विकास कार्यालय जयहरीखाल ने खंड मुख्यालय से ढाई किलोमीटर की दूरी पर 700 मीटर लंबी ऐसी सड़क का निर्माण कराया है,...

जहां आबादी ही नहीं वहां बना दी सड़क
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Apr 2010 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ओर जहां आबादी वाले ग्रामीण इलाके सड़क निर्माण के लिए तरस रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खंड विकास कार्यालय जयहरीखाल ने खंड मुख्यालय से ढाई किलोमीटर की दूरी पर 700 मीटर लंबी ऐसी सड़क का निर्माण कराया है, जहां आबादी ही नहीं है। सड़क निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधि भी उंगली उठा रहे हैं।

लैंसडौंन-गुमखाल मार्ग पर जयहरीखाल से ढाई किलोमीटर की दूरी पर मुख्य सड़क से ऊपर की तरफ एक पहाड़ी पर रोड़ निर्माण का कार्य अब अंतिम चरण में है। निर्माण कार्य ब्लाक की आरईएस इकाई द्वारा कराया गया है। जहां रोड बनाई गई है वहां 3 किलोमीटर तक कोई आबादी नहीं है। अलबत्ता कोटद्वार के चार व्यापारियों की यहां जमीन है।

जो उन्होंने हाल में ही क्रय की थी। इसके अलावा एक कांग्रेसी नेता द्वारा भी जमीन खरीदे जाने की चर्चाएं हैं। रजिस्ट्रार कार्यालय में जमीन की रजिस्ट्री भी हो चुकी है। इस जमीन पर एक भव्य रिजॉर्ट्स प्रस्तावित है। इसके लिए रोड यहां तक पहुंचाई गई है। खंड विकास अधिकारी फूल सिंह सैनी ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए विधायक निधि से 2.50 लाख की राशि स्वीकृत की गई है। ब्लाक इकाई आरईएस द्वारा निर्माण कार्य कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें