DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्युत कटौती पर सरकार को कोसा


विद्युत कटौती से आक्रोशित युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर के विभिन्न मार्गो पर जुलूस की शक्ल में प्रदेश सरकार के पुतले की शव यात्रा निकाली। इस दौरान लालटेन हाथों में लेकर विद्युत कटौती का विरोध किया गया।
इससे पूर्व मुख्य चौक पर हुई सभा में नगर अध्यक्ष अजहर सिद्दीकी ने कहा कि बिजली कटौती से पहले ही जनता त्रस्त है ऊपर से सरकार ने बिजली दरें भी बढ़ा दी हैं।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के बावजूद बिजली कटौती में छूट नहीं दी जा रही है। जिससे परीक्षार्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अरविन्द सिंह दीपू ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रदेश सरकार ने इस ओर शीघ्र ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो आम जनता सड़कों में उतरकर को बाध्य होगी। इस दौरान राजेश राणा, बॉबी राठौर, अरविन्द सिंह दीपू, भरत, नवीन मौजूद रहे।

जसपुर। विद्युत कटौती के कारण पेयजल के लिए तसरने लगे हैं। पर्याप्त पानी नहीं मिल पाने से उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि विभाग अब तक सुबह सवा आठ बजे से सवा बारह बजे तक की विद्युत कटौती कर रहा था, लेकिन गत तीन दिनों से बिजली व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। विभाग अपना शेड्यूल तय नहीं कर पा रहा है।

आलम यह है कि विभाग रात दिन में कभी भी आपूर्ति को बंद कर देता है। उधर विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से नागरिक पेयजल को तरस गए हैं। तीन दिन से लोगों को पानी नहीं मिला है। जल संस्थान के अवर अभियंता वीके श्रीवास्तव कहते हैं कि विद्युत आपूर्ति सुचारू न होने से पानी की सप्लाई के चारों नलकूप बंद हो गए हैं। इससे पेयजल आपूर्ति चरमरा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्युत कटौती पर सरकार को कोसा