DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिहरे हत्याकांड से गुस्साए व्यापारी, पुलिस को नही मिला सुराग

किदवई नगर में एक व्यापारी परिवार की तीन महिलाओं की गर्दन काटकर निर्ममता पूर्वक की गई हत्या के 24 घंटे बाद भी अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुराग हासिल नही हुआ हैं।

हालांकि पुलिस ने मोहल्ले के चार लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नही किया गया हैं।

दूसरी ओर शहर के राजनीतिक दलों के लोग और व्यापारी वर्ग में इस घटना को लेकर काफी रोष है और वह शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एक बड़े आन्दोलन की तैयारी में जुट गए हैं।

व्यापारी नेता प्रमोद कुमार जायसवाल का कहना हैं कि शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कानपुर बंद का आयोजन करने के लिए तैयारियां की जा रही हैं। उधर कुछ राजनीतिक दलो के नेताओं ने इस मामले को विधानसभा में उठाने की भी घोषणा की हैं।

बाबूपुरवा पुलिस स्टेशन के सर्किल आफिसर समीर सौरभ ने बताया कि मंगलवार की दोपहर में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में चार लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं।

इसमें एक तो वह दूधवाला हैं, जो घटना के पहले दूध लेकर घर आया था, दूसरा दूधवाले का मालिक, तीसरा मोहल्ले के ही एक माली का बेटा तथा चौथा मोहल्ले के ही एक गत्ता गोदाम में काम करने वाला रिक्शे वाला हैं।

उन्होंने कहा कि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नही किया गया हैं, चूंकि यह चारों लोग इस घटना से किसी न किसी तरीके से जुड़े थे। इसलिए इन चारों से केवल पूछताछ की जा रही हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तिहरे हत्याकांड से गुस्साए व्यापारी, पुलिस को नही मिला सुराग