DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े गोली चलाने के बाद हमलावर फरार

डेढ़ वर्ष पुरानी दुश्मनी को चुकता करने के लिए एक बदमाश ने घर में घुसकर दुश्मन के पिता के सीने में गोली उतार दी। दिनदहाड़े गोली चलाने के बाद बदमाश गांव छोड़कर फरार हो गया। घायल अधेड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए वाराणसी रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण की कार्रवाई पूरी करने के बाद घायल के परिजनों से पूछताछ की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अमौरा गांव निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश डालना शुरू कर दिया है।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के अमौरा गांव निवासी मुहम्मद सफी का बेटा सरफराज आर्मी का जवान है। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व आशनाई के चक्कर में सरफराज का अपने ही गांव के यादव परिवार के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था। बाद में सुलह-समझौते के आधार पर मामला शांत हो गया। पुलिस के मुताबिक बुधवार के अपराह्न् करीब साढ़े 11 बजे एक बदमाश तमंचे से लैस होकर सरफराज के घर पहुंचा और उसे ललकारने लगा।

शोर-शराबा सुनकर सफराज के पिता मुहम्मद सफीक घर से बाहर निकले और उन्होंने बदमाश को समझाने-बुझाने की कोशिश की। हमलावर के सिर पर खून सवार था और वह बार-बार चिल्ला रहा था कि ‘निकालो अपने बेटे को घर से बाहर मैं आज उसके सीने में गोली उतारूंगा।’ विरोध करने पर बौखलाये हमलावर ने सफीक के सीने में ही गोली उतार दी। गोली लगते ही अधेड़ लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गयी। हमलावर गांव छोड़कर फरार हो गया। आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल की हालत नाजुक बताते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय पर किसी कार्यवश आये दिलदारनगर थानाध्यक्ष सीबी सिंह हांफते-डांफते घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही घायल के परिजनों से बातचीत की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव निवासी किसान यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसओ के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर ही यह वारदात हुई है। फरार आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े गोली चलाने के बाद हमलावर फरार