DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुखबिरी के शक पर युवक को मारी गोली

पुलिस की मुखबिरी करने के शक पर शेरपुरकलां गांव निवासी एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही भांवरकोल थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। घायल के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल युवक का इलाज वाराणसी के सिंह अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के मुताबिक युवक की हालत खतरे से बाहर है।

गांव निवासी विवेक राय उर्फ बब्बू राय पुत्र अशोक राय मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अपने डेरे से घर की ओर लौट रहा था। इस बीच तीन-चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बब्बू को घेर लिया और तमंचे से ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। युवक को दो गोलियां लगीं। वह लड़खड़ाते कदम से भागते हुए पास ही स्थिति एक घर में घुस गया।

बीच गांव में दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अंधेरे में फरार हो गये। पुलिस के मुताबिक मुखबिरी के शक पर बब्बू को गोली मारी गयी है। एसओ भांवरकोल पलटू राम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव के ही एक दलित युवक को सुहवल पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया था। गांव के ही कुछ लोगों को यह शक था कि बब्बू ने ही मुखबिरी कर युवक को पकड़वाया है।

पुलिस इस घटना को चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है। पुलिस का कहना है कि मामला काफी पेंचीदा है। इसलिए जांच-पड़ताल चल रही है। घायल युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव निवासी दो सगे भाइयों सानन्द राय व आनन्द राय के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश डाल रही है। घटना को लेकर गांव में काफी तनाव है। तनाव के मद्देनजर पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दी गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुखबिरी के शक पर युवक को मारी गोली