DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2010 में कपूर परिवार फिर उठ खड़ा होगाः आदित्य

2010 में कपूर परिवार फिर उठ खड़ा होगाः आदित्य

बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता रहे शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर कहते हैं कि 2010 कपूर परिवार के पुनरुत्थान का वर्ष होगा। इस साल आदित्य की नई फिल्म 'चेज' प्रदर्शित होगी जबकि उनके चचेरे भाई रणधीर कपूर 'हाउसफुल' से वापसी कर रहे हैं।

आदित्य ने एक साक्षात्कार में कहा कि यह कपूर परिवार के पुनरुत्थान का वर्ष होगा क्योंकि जिस दिन 'चेज' प्रदर्शित होगी उसी दिन रणधीर भी 'हाउसफुल' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। दो कपूरों की फिल्म का एक ही दिन प्रदर्शन होने का मतलब है बड़ा व्यवसाय। हम सभी बहुत उत्साहित हैं।

जगमोहन मूंदड़ा की 'चेज' में 53 वर्षीय आदित्य ने एक नकारात्मक चरित्र वाले उद्योगपति की भूमिका की है। उन्हें लगता है कि इस किरदार से उन्हें फिल्मोद्योग में अपनी एक पहचान बनाने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म में मैंने एक ऐसे उद्योगपति की भूमिका की है जो अपनी निजी संतुष्टि के लिए काम करता है न कि समाज की भलाई के लिए। मुझे इस तरह के किरदार की जरूरत थी यह किरदार मुझे एक अभिनेता के रूप में स्थापित करने में मदद करेगा।

आदित्य ने कहा कि जगमोहन ने मेरे लिए कई कार्यशालाएं कीं जिनसे मुझे इस किरदार की बारीकियां समझने में मदद मिली। अभिनय की लंबी विरासत के बावजूद आदित्य ने अपने परिवार की अभिनय की परंपरा को तोड़ते हुए खुद का व्यवसाय शुरू किया था। पिछले 15 सालों से वह निर्माण व्यवसाय में हैं और इस दौरान उन्होंने दिल्ली के अप्पू घर और मुंबई के फेंटेसी लैंड जैसे मनोरंजन पार्क बनाए हैं।

अपने निर्माण व्यवसाय के अतिरिक्त आदित्य पूर्व में 'शमाल', 'सांभर साल्सा' और 'डोंट स्टॉप ड्रीमिंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'चेज' 30 अप्रैल को प्रदर्शित होगी। आदित्य के अलावा अनुज सक्सेना, उदिता गोस्वामी, समीर कोचर, राजेश खट्टर, संजय मिश्रा और श्वेता मेनन ने इसमें अभिनय किया है। आदित्य दो अन्य फिल्मों 'मुंबई 118' और 'दीवानगी ने हद कर दी' में भी काम कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2010 में कपूर परिवार फिर उठ खड़ा होगाः आदित्य