DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा काम हर फ्रेंचाइजी के शेयरधारक प्रमाणित करना: मोदी

मेरा काम हर फ्रेंचाइजी के शेयरधारक प्रमाणित करना: मोदी

विदेशी राज्य मंत्री शशि थरूर के कोच्चि फ्रेंचाइजी मामले पर हमला बोलने के बावजूद आईपीएल अध्यक्ष ललित मोदी परेशान नहीं है और उन्होंने जोर देते हुए कहा कि उनका काम हर शेयरधारक की जानकारी हासिल कर उसे प्रमाणित करना है।

थरूर ने मोदी पर आरोप लगाया था कि कोच्चि फ्रेंचाइजी के हिस्सेदारों का खुलासा कर उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है। इस बारे में मोदी ने कहा कि आईपीएल के आयुक्त के तौर पर मेरा काम प्रत्येक फ्रेंचाइजी के शेयरधारकों की जानकारी हासिल कर उन्हें प्रमाणित करना है। वर्ना मुझे कैसे पता चलेगा कि यह पैसा कहां से आ रहा है।
 
मोदी ने हैरत जताते हुए कहा कि तीसरी पार्टी (थरूर) को, जो किसी भी फ्रेंचाइजी में शेयरधारक नहीं हैं, आईपीएल फ्रेंचाइजी का ब्यौरा क्यों मुहैया कराया जाना चाहिए। वह तब तक सुनंदा पुष्कर के बारे में नहीं जानते थे जब तक उन्होंने अखबार में इस ब्यूटीशियन के बारे में नहीं पढ़ा था।

सुनंदा पुष्कर को रोंदेवू स्पोर्ट्स वर्ल्ड की कोच्चि फ्रेंचाइजी में 25 प्रतिशत इक्विटी में 19 फीसदी हिस्सेदारी दी गई है, जो रिपोर्ट के मुताबिक थरूर के काफी करीब हैं और वह उनसे शादी की योजना भी बना रहे हैं।
   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरा काम हर फ्रेंचाइजी के शेयरधारक प्रमाणित करना: मोदी