DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई इंडियंस के खाते में दर्ज दो हजार रन

मुंबई इंडियंस के खाते में दर्ज दो हजार रन

सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में खेल रही मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल-3 में दो हजार रनों का आंकड़ा पार करने वाली एकमात्र टीम है।

मंगलवार को खेले गए दो मुकाबलों के बाद सभी टीमों के नाम 12-12 मैच दर्ज हैं। मुंबई की टीम ने 12 मैचों में 2,084 रन बनाए हैं जबकि 1,978 रनों के साथ महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे स्थान पर है।

आठ टीमों की तालिका में मुंबई इंडियंस टीम 18 अंकों के साथ पहले और सुपर किंग्स 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। नेट रन रेट के मामले में चेन्नई (+0.348) मुंबई (+1.116) से काफी पीछे है।

मुंबई की टीम ने जहां अपने खिलाफ 1,831 रन दिए हैं वहीं सुपर किंग्स ने 1,952 रन लुटाए हैं। इस सूची में किंग्स इलेवन पंजाब ने सर्वाधिक 1,992 रन दिए हैं जबकि उसने दूसरी टीमों के खिलाफ 1,912 रन बनाए हैं।

दूसरी टीमों के खिलाफ रन बटोरने की दौड़ में डेक्कन चार्जर्स (1,865) सबसे पीछे है जबकि कोलकाता नाइट राइर्डस (1,876) दूसरे स्थान पर है। तीसरे संस्करण में यही दो टीमें हैं, जो 1,9०० का आंकड़ा भी नहीं पार कर सकी हैं।

मौजूदा तालिका में मुंबई इंडियंस सबसे ऊपर और किंग्स इलेवन सबसे नीचे है। सुपर किंग्स दूसरे और पिछले वर्ष फाइनल खेलने वाली बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की टीम तीसरे स्थान पर है। उसके 12 अंक हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स, राजस्थान रॉयल्स और डेक्कन चार्जर्स के भी 12-12 अंक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई इंडियंस के खाते में दर्ज दो हजार रन