DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरी नंबर गेम में कोई रुचि नहीं सुष्मिता सेन

मेरी नंबर गेम में कोई रुचि नहीं सुष्मिता सेन

‘फिजा’, ‘फिलहाल’ और ‘समय’ फिल्मों से अपनी अभिनय प्रतिभा को लोहा मनवा चुकीं सुष्मिता सेन ‘मैं हूं ना’ फिल्म में एकदम ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। उनके चेहरे की चमक ने उन्हें एंटी ऐजिंग आयकॉन बना दिया है। कैसे इसके सीक्रेट्स बता रही हैं खुद सुष्मिता सेन।

लगता है आप मॉडलिंग फिगर में दोबारा लौट रही हैं। हाल ही में आप प्रीवेंशन पत्रिका के एनिवर्सरी अंक में कवर पर हैं..

मैं एक अभिनेत्री हूं और इस हिसाब से मुझे खुद को फिट और शेप में रखना होता है। मैं जो अगला प्रोजेक्ट करने जा रही हूं, यह उसकी भी जरूरत थी कि मैं शेप में रहूं, इसलिए मैं ऐसी हो गयी। हालांकि यह मेरे लिए खासा मुश्किल काम था, क्योंकि डाइट चार्ट का पालन मैं नहीं ही कर पाती। मैं केवल इस बात का ध्यान रखती हूं कि वेट गेन करने वाली चीजें ना खाऊं और खूब पानी पीऊं। मैं खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से वर्कआउट करती हूं और हर दो घंटे बाद थोड़ा-थोड़ा खाती हूं। इस सबका नतीजा आपके सामने है।

हेल्दी रहने के लिए कुछ टिप्स बता सकती हैं?

नियमित रूप से एक्सरसाइज, गर्म पानी और पूरक पदार्थो का सेवन आपको फिट रख सकता है। कम से मुझे खुद को फिट रखने के लिए यही चीजें पसंद हैं। इसके अलावा सुंदर रहने के मूलभूत नियमों का भी पालन करना चाहिए। मसलन साफ-सफाई रखना, मॉइश्चराइजिंग और टोनिंग।

क्या प्रेम करना और लोगों को खुद से प्रेम करने के लिए प्रेरित करना भी आपको फिट रखता है?

निश्चित रूप से। किसी के प्रेम में पड़ना और खुद को इस लायक बनाना कि दूसरे आपसे प्रेम करें, स्वस्थ रहने के लिए सबसे जरूरी है, मैं ऐसा मानती हूं।

क्या भीतरी सौंदर्य भी आपके लिए कोई अर्थ रखता है?

यह मेरा आंतरिक सौंदर्य ही है, जो मुझे खुश, आनंदमय और युवा रखता है। शायद इसीलिए मुझे बहुत ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती।

लेकिन आपकी उम्र?

उम्र एक नंबर मात्र है और नंबर गेम में मेरी कोई रुचि नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरी नंबर गेम में कोई रुचि नहीं सुष्मिता सेन