DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केकेआर की हार पर बॉलीवुड में शाहरुख लॉबी निराश

केकेआर की हार पर बॉलीवुड में शाहरुख लॉबी निराश

चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स की करारी हार ने न केवल केकेआर के मालिक शाहरुख खान को निराश कर दिया बल्कि उनके दोस्त करण जौहर और अर्जुन रामपाल ने भी इस हार पर गहरा अफसोस जताया है।
   
निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा है केकेआर की हार से बहुत दुख हुआ। मैं जानता हूं कि शाहरुख बहुत हिम्मत और धैर्य वाले व्यक्ति हैं।
   
अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने ट्विट में लिखा है कि मुझे पूरी उम्मीद थी कि केकेआर की जीत होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे बहुत दुख हुआ। खेल को खेल भावना से देखना चाहिए और हार स्वीकार करनी चाहिए।
   
अपनी टीम की हार के बाद शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी निराशा इस तरह जाहिर की है,"घर पर बहुत सारे दोस्त आए हुए हैं। उनके साथ हंसते बोलते हुए इस दुख से उबरने की कोशिश करूंगा।"
 
इस बॉलीवुड स्टार ने ट्विटर पेज पर लिखा है कि अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के लिए मैं पूरी तरह से जिम्मेदारी लेता हूं। लोगों को केकेआर टीम से बहुत प्यार है और मैं बदले में उन्हें कुछ नहीं दे पाया।

किंग खान ने लिखा कि मैं दुखी नहीं हूं। लेकिन शानदार शहर कोलकाता और मेरे प्रायोजकों के लिए खराब महसूस कर रहा हूं। अब मै कोई वादा नहीं करूंगा। मैं अब निराशाओं का सामना करते-करते पक चुका हूं। मैं बिना किसी शर्त के सबसे माफी मांगता हूं।

मंगलवार को चेन्नई में हुए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 39 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से बुरी तरह परास्त करके इंडियन प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में पहुंचने का अपना दावा मजबूत कर दिया।

केकेआर के लिए लगातार तीसरा साल भी बुरा रहा और इस हार से उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना खत्म हो गई है। उसके 12 मैच में दस अंक हैं जबकि चेन्नई के इतने ही मैच में 12 अंक हो गए हैं और वह बेहतर रन गति के कारण अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केकेआर की हार पर बॉलीवुड में शाहरुख लॉबी निराश