DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परफेक्ट डेट के लिए जरूरी टिप्स

परफेक्ट डेट के लिए जरूरी टिप्स

डेट पर जाना आज के युवाओं की जरूरत बन चुका है। ऐसे में यदि कोई पहली बार डेट पर जा रहा है तो अक्सर उसे यह समझ नहीं आता कि उसे क्या पहन कर जाना है, किस तरह का व्यवहार करना है, कहां बैठना है और किस तरह उसे विदा लेनी है। इन छोटी-छोटी बातों को जान कर आप अपनी डेट को एक यादगार डेट में तब्दील कर सकते हैं। साथ ही बहुत सारी आशंकाओं से बच भी सकते हैं। एक रिपोर्ट।

डेट पर जाना आज जरूरत भी है और फैशन भी। साथ ही डेट पर जाना एक बेहद  बेहद रूमानी अहसास होता है, लेकिन अक्सर डेट पर जाते समय आप कुछ सावधानियां बरतने से चूक जाते हैं। आपकी डेट एक परफेक्ट डेट साबित हो, इसके लिए हम यहां कुछ जरूरी टिप्स दे रहे हैं। इन टिप्स को अपना कर आप अपनी डेट का यादगार और रूमानी बना सकते हैं।

टाइमिंग है कुंजी

सबसे पहली चीज सबसे पहले। याद रखिये यदि आप डेट पर जा रही हैं तो अपनी डेट को इंतजार मत कराइये। ठीक टाइम पर पहुंचिये। ऐसा न करने से तनाव पैदा होने की संभावना रहती है। यदि फिर भी आपको देर हो ही रही हो तो उसे सूचित जरूर कर दें।

अच्छी ड्रेस

हर लड़की अपने प्रेमी को अच्छी ड्रेस में देखना चाहती है। ऐसा ही लड़कों के साथ भी है, इसलिए अच्छी और फैन्सी ड्रेस पहन कर ही जाएं। हो सकता है यह ड्रेस आपको बहुत ज्यादा भड़कीली लग रही हो, लेकिन यकीन जानिये कि आपकी डेट को यह ड्रेस पसंद आयेगी।

कवर अप

लड़कियों को अपने कपड़ों के बारे में बहुत अधिक सतर्क रहने की जरूरत होती है। यदि आप लो कट टॉप पहन रही हैं तो अपनी टांगों को पूरी तरह कवर कीजिए। और यदि आप हाईनेक टॉप पहन रही हैं तो स्कर्ट पहन सकती हैं या इसके विपरीत भी कर सकती हैं। जहां तक मेकअप का सवाल है तो उसकी बहुत ज्यादा जरूरत नहीं है। नेचुरल दिखना ज्यादा अच्छा होगा।

कुछ नया हो जाए

यदि आप डिनर के लिए जा रही हैं और कहां जाना है, यह पहले से तय नहीं है, तो कोशिश कीजिये कि किसी नयी जगह पर जाएं। नयी जगह आपके भीतर के रोमांस को और बढ़ा देती है। लेकिन यह ध्यान रखिये कि किसी ऐसी जगह न जाएं, जहां बीयर आदि पीने की सहूलियत हो।

साइलेंट मोबाइल

अक्सर लोगों की आदत होती है कि बातचीत के दौरान भी मोबाइल उठाते हैं और सामने वाले से बातचीत करने लगते हैं। आपके लिए यही बेहतर है कि आप अपना मोबाइल या तो साइलेंट मोड में रखें या स्विच ऑफ कर दें। 

ड्रिंक ना करें

आप पहली बार डेट पर जा रही हैं तो याद रखिये कि ड्रिंक बिल्कुल ना करें, क्योंकि पहली डेट पर ही ड्रिंक करने से आपकी छवि खराब हो सकती है।

सेफ्टी ऑल दि वे

रेस्तरां से बाहर निकलने के बाद आप कार, बस स्टेशन या मैट्रो स्टेशन तक उसके साथ पैदल ही जाएं। इससे यह पता चलेगा कि आप उसका साथ एन्ज्वॉय कर रही हैं। यही सुरक्षित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परफेक्ट डेट के लिए जरूरी टिप्स