DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार के फरमान ने बिगाड़ा शोएब के वलीमा का जायका

सरकार के फरमान ने बिगाड़ा शोएब के वलीमा का जायका

सानिया मिर्जा से अपने निकाह के बाद लाहौर के एक होटल में वलीमा (रिसेप्शन) का आयोजन करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक सरकार के उस फरमान से परेशान हैं, जिसके तहत किसी भी शादी समारोह में एक से ज्यादा व्यंजन परोसने पर पाबंदी लगा दी गई है।       

शोएब ने 22 अप्रैल को यहां के पर्ल कॉन्टीनेंटल होटल में 500 लोगों के लिए वलीमा का आयोजन किया है लेकिन स्थानीय प्रशासन के आधिकारिक निर्देशों के अनुसार यह क्रिकेटर अपने मेहमानों के लिए एक से ज्यादा लजीज व्यंजन नहीं परोस सकता है।

पीएमएल (नवाज) नेतृत्व वाली पंजाब प्रांत सरकार का फिजूलखर्ची रोकने के लिए सभी शादी समारोह में एक व्यंजन परोसे जाने का कानून है।

शोएब ने होटल प्रबंधन से चिकन सालन (ग्रेवी के साथ), चावल, रोटी और नान तैयार करने के लिए कहा है। इसके अलावा भारत से आने वाले शोएब के मेहमानों के लिए शाकाहारी भोज भी बनाया जाएगा। मिठाई के लिए गुलाब जामुन और रस मलाई को चुना गया है।

होटल की जनसंपर्क प्रबंधक आलिया तारिक ने कहा कि हमारे पास शोएब मलिक की ओर से 22 अप्रैल को 500 मेहमानों के लिए बुकिंग का ऑर्डर आया है। उनका होटल शादी और वलीमा समारोह में पंजाब सरकार के एक व्यंजन परोसने के आदेश का पालन करेगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकार के फरमान ने बिगाड़ा शोएब के वलीमा का जायका