DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थरूर विवाद पर कांग्रेस ने साधी चुप्पी

थरूर विवाद पर कांग्रेस ने साधी चुप्पी

आईपीएल मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के विवादों में घिरने से खुद को अलग रखते हुए कांग्रेस ने  कहा कि सभी तथ्यों का पता लगने का बाद वह अपना विचार व्यक्त करेगी। पार्टी के महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि सभी तथ्यों का खुलासा होने के बाद पार्टी अपना विचार रखेगी।
    
द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि पार्टी को विवाद से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा था कि उन्हें सफाई देने दीजिए। दूसरों को व्याख्या करने दीजिए कि सच्चाई क्या है।

थरूर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी एक महिला मित्र को कोच्चि आईपीएल की टीम में 70 करोड़ रुपये निवेश करने में मदद की।
 
आईपीएल के आयुक्त ललित मोदी द्वारा हाल में कोच्चि आईपीएल की टीम को 33 करोड़ 30 लाख डॉलर में खरीदने वाले समूह के कुछ मालिकों के नाम उजागर करने के बाद 54 वर्षीय थरूर की मुश्किलें बढ़ने लगी।
   
समूह का नेतृत्व करने वाली रोंदेवू स्पोर्ट्स वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड को 25 फीसदी फ्री इक्विटी मिली। इस फ्री इक्विटी में से सुनंदा पुष्कर को 19 फीसदी हिस्सा मिला। सुनंदा कश्मीर की रहने वाली ब्यूटीशियन हैं और थरूर के साथ उनके नजदीकी संबंध हैं। ऐसी खबर है कि थरूर कनाडा की अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद उनके साथ विवाह की योजना बना रहे हैं। पुष्कर की इक्विटी का मूल्य करीब 70 करोड़ रुपये है।

थरूर ने स्वीकार किया कि मालिकाना समूह को उन्होंने परामर्श दिया और एक बयान में कहा कि रोंदेवू में कई लोग शामिल हैं जिनमें से कई से मैं कभी नहीं मिला और सुनंदा पुष्कर को मैं अच्छी तरह जानता हूं।

थरूर ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थरूर विवाद पर कांग्रेस ने साधी चुप्पी